बस इतनी सी बात पर पुलिस ने छात्र को जमकर पीटा, हालत बदतर

punjabkesari.in Wednesday, Sep 12, 2018 - 06:03 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): प्रदेश पुलिस अपनी कार्याप्रणाली को लेकर हमेशा सवालों के घेरे में रहती है। इस बार सोनीपत पुलिस पर गांव बख्तावरपुर निवासी एक छात्र ने गंभीर अारोप लगाए हैं। पीड़ित छात्र का कहना है कि रोज की तरह कॉलेज जा रहा था। तभी रास्ते में पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए रोका और जबरन उठा कर थाने ले अाए। जहां छात्र को पुलिस ने थर्ड डिग्री टॉर्चर दिया। जब छात्र को छोड़ा गया तो उससे पैसे भी लिए गए। पीड़ित छात्र ने शिकायत एस पी को दी है। वहीं डीएसपी का कहना है कि शिकायत के अाधार पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। जो इसमें दषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।   
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार पीड़ित छात्र गांव बख्तावरपुर का रहने वाला है जो बीए सेकंड ईयर का स्टूडेंट है। परिजनों ने बताया कि रोज की तरह बाइक पर सवार होकर कॉलेज जा रहा था। रास्ते में कोर्ट चौकी से पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए रोका और अपने साथ चौकी में ले गए। चौकी में मौजूद एएसआई ने छात्र के साथ जमकर मारपीट की।  जिसके निशान उसके शरीर पर साफ दिखाई दे रहे हैं। 

वहीं पुलिस अधिकारी का कहना है कि उनके पास किसी दुकानदार ने धमकी देने की शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसके चलते छात्र को पूछताछ के लिए चौकी लाया गया था, लेकिन जब उस दुकानदार को पहचान के लिए बुलाया तो उसने कहा कि ये वह बच्चे नहीं हैं, जिन्होंने धमकी दी थी, लेकिन उसके बाद भी पुलिस ने उन पर थर्ड डिग्री का इस्तेमाल किया। छोड़ते समय छात्रों से 5000 भी ले लिए। वही पूरे मामले की शिकायत दे दी गई है। और दोषी पुलिस वाले के खिलाफ परिवार न्याय की मांग कर रहा है। 
PunjabKesari
एसपी के संज्ञान में मामला जाने के बाद डीएसपी ताहिर हुसैन ने कहा कि शिकायत मिली है और मामले की जांच के बाद दोषी के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static