गरीबों के लिए मसीहा बनकर आई पुलिस, भूखे लोगों की गुहार पर वितरित किया आटा

punjabkesari.in Saturday, Mar 28, 2020 - 11:11 AM (IST)

फरीदाबाद (पूूजा शर्मा) : कोरोनावायरस से निपटने के लिए फरीदाबाद में लॉक डाउन के दौरान फरीदाबाद पुलिस गरीबों के लिए मसीहा बनती दिखाई दी। लॉक डाउन को सफल बनाने के लिए सड़कों पर मोर्चा संभाल रही पुलिस अपने स्तर पर भी लोगों की मदद करती देखी जा रही है। इसी कड़ी में फरीदाबाद में सैक्टर-23 के एएसआई शक्ति सिंह व हैड कांस्टेबल सहित अन्य पुलिसकर्मी स्लम क्षेत्र के लोगों को आटा वितरित करते नजर आए।

दरअसल पुलिस की गाड़ी को रोककर कुछ महिलाओं ने अपील की कि लोग डाउन के चलते उनके भूखे मरने की नौबत आ गई है यह सुनते ही पुलिसकर्मियों ने अपने स्तर पर उक्त परिवारों को आटा मुहैया कराया। आटा मिलने पर स्लम क्षेत्र के लोगों ने पुलिस कर्मियों का आभार जताया और कहा कि अब उनके बच्चे भूखे नहीं रहेंगे। साथ ही उन्होंने इस लॉक डाउन में पुलिस का पूरा सहयोग करने का भी आश्वासन देते हुए कहा कि उन्होंने पुलिस का ऐसा रूप कभी नहीं देखा।

स्लम क्षेत्र के लोगों को आटा वितरित करने वाले पुलिसकर्मी सैक्टर-23 संजय कालोनी चौकी के एएसआई शक्ति सिंह व हैड कांस्टेबल लोकेश बताया कि वह गश्त पर थे और इस दौरान कुछ महिलाओं ने उनकी गाड़ी रोकी और बताया कि उनके ब४चे भूखे हैं। उनके घर में खाने के लिए कुछ नहीं है। उन्होंने तुरंत अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर इन परिवारों को आटा दिया। उन्होंने कहा कि पुलिस ना केवल लोगों की सुरक्षा में तैनात है बल्कि हर संभव मदद के लिए भी आगे आ रही है और उन्होंने आज अपने स्तर पर अपनी मर्जी से स्लम बस्ती में आटा वितरित किया है।

वहीं पुलिसकर्मियों से आटा पाकर गदगद हो रही महिला ने कहा कि उनके लिए यह पुलिसकर्मी मां-बाप के समान है क्योंकि उनके बच्चे भूखे थे। उन्होंने कहा कि वे लोग रोज कमाने खाने वाले लोग हैं और उनके लिए घर में खाने के लिए कुछ नहीं था और जब उन्होंने पुलिसकर्मियों से मदद मांगी तो पुलिसकर्मियों ने उनकी मदद की। साथ ही उन्होंने कहा कि लॉक डाउन के समय में वह सरकार के साथ हैं जब तक सरकार कहेगी वेश का समर्थन करेंगे


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static