लूटपाट व डकैती गिरोह के तीन बदमाश पुलिस ने दबोचे, संगीन वारदातें पुलिस के सामने की कबूल

punjabkesari.in Friday, Jun 18, 2021 - 06:54 PM (IST)

झज्जर(प्रवीण धनखड़): रोहतक रेंज की पुलिस के लिए सिरदर्द बने लूटपाट गिरोह के तीन सदस्यों को झज्जर सीआईए स्टॉफ की टीम ने काबू किया है। पुलिस की गिरफ्तारी के बाद इन सभी ने पुलिस के सामने रोहतक रेंज में ही करीब डेढ़ दर्जन लूटपाट,चोरी व डकैती की वारदात कबूल की है। गिरोह के इन सदस्यों से पुलिस ने 7 अवैध हथियार व सात जिंदा कारतूस बरामद किए है। गिरोह के इन सदस्यों की गिरफ्तारी का खुलासा जिला अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने जिला मुख्यालय पर आयोजित प्रैसवार्ता में किया।

एएसपी भूषण ने बताया कि झज्जर की अपराध शाखा को एक गुप्त सूचना मिली थी कि झज्जर के कोसली मार्ग पर कुछ युवक संदिग्ध हालत में देखे गए है। इसी सूचना पर पुलिस हरकत में आई और सीआईए प्रभारी जितेन्द्र कुमार के नेतृत्व में मौके पर पहुंची टीम ने इन तीनों को कोसली रोड़ से संदिग्ध हालत में काबू किया। यह लोग एक कार में सवार थे। जब इनकी तलाशी ली गई तो पुलिस को इनके कब्जे से सात अवैध हथियार व सात जिंदा कारतूस बरामद हुए। पूछताछ के दौरान इनकी पहचान विवेक उर्फ लाडू,अंकित उर्फ सागर व श्मशेर उर्फ मोनू निवासी गांव खुंगाई जिला झज्जर के रूप में हुई।

एएसपी भूषण ने यह भी बताया कि आरोपियों ने पूछताछ के दौरान रोहतक रेंज के अंदर ही डेढ़ दर्जन संगीन अपराध की वारदातें कबूल की। इन सभी में लूटपाट,चोरी व डकैती की वारदातें शामिल है। एएसपी ने बताया लूटपाट के दौरान अक्सर यह बदमाश शराब के ठेकोंं को अपना निशाना बनाते थे। इन्होंने रोहतक रेज के अंदर करीब 20 वारदातें शराब के ठेकों पर करने की बात कबूल की है। पुलिस के अनुसार आरोपियों के कब्जे से जो अवैध हथियार बरामद हुए है वह इन्होंने मेरठ से 25 व 45 हजार रूपए में खरीदे थे। उन्होंने यह भी बताया कि इनके दो साथी मनोज व विराज भी इन्हीं के गांव के है और वह भी गिरोह के सदस्य है जिन्हें रोहतक पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। आरोपियों को पुलिस ने अदालत में पेश कर दो दिनों के रिमांड पर लिया है। पुलिस को रिमांड के दौरान अन्य कई संगीन वारदातों का भी खुलासा होने की उम्मीद है।

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static