पुलिस ने लूट मामले में किया खुलासा, उत्तर प्रदेश के रहने वाले चार युवकों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Sep 16, 2020 - 10:35 AM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : गाड़ी लूट करने वाले गिरोह के मामले में रोहतक पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है । पुलिस ने 11 तारीख की रात को इस्माईला गांव के पास हुई स्कॉर्पियो गाड़ी की लूट के मामले में उत्तर प्रदेश के रहने वाले चार युवकों को गिरफ्तार किया है। सांपला थाना पुलिस चारों युवकों को अदालत में पेश कर रिमांड की मांग करेगी। ताकि अन्य वारदातों का भी खुलासा हो सके। पुलिस ने लूटी गई स्कॉर्पियो गाड़ी बरामद कर ली है।

बता दें कि सांपला थाना क्षेत्र में 5 युवकों ने दिनांक 11/12 सितंबर की रात को चालक को बंधक बनाकर गाड़ी, मोबाइल फोन व नगदी लूटने की वारदात को अंजाम दिया था। जहां पुलिस ने मामलें की जांच करते हुए वारदात का खुलासा किया है। वारदात में शामिल रहे चार युवकों को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों से लूटी हुई गाड़ी भी बरामद कर ली गई है।

नरेन्द्र कादयान ने बताया कि दिनांक 11/12 सितंबर की रात को कुछ युवक गाजियाबाद के रहने वाले अंकित की गाड़ी को किराए पर लेकर आए थे और जैसे ही यह युवक इस्माईला गांव के पास पहुंचे तो उन्होंने चालक अंकित को बंधक बना लिया और रस्सी से बांधकर खेतों में फैंक गए तथा अंकित की स्कॉर्पियो गाड़ी मोबाइल में पैसे लेकर फरार हो गए। जिसकी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था।

उन्होंने बताया कि 11 सितंबर को दिलशाद निवासी गाजियाबाद ने अशोक विहार, गाजियाबाद से अजमेर जाने के लिए गाड़ी की बुकिंग की थी। वहीं इस मामले में पुलिस ने छापेमारी करते हुए लोनी गाजियाबाद से दिलशाद, आमेर, आजिम  व नईम को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात में लूटी गई स्कोर्पियां गाड़ी को भी बरामद कर लिया गया है। इस लूट की घटना में कई और लोग भी शामिल हो सकते हैं जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static