पुलिस की दंबगई: फिलिंग स्टेशन पर कर्मचारी को पीटा, फिर जबरन गाड़ी में बैठकार ले जाने का प्रयास किया

punjabkesari.in Sunday, Oct 31, 2021 - 04:50 PM (IST)

नूंह (एके बघेल): नूंह शहर के नेशनल हाईवे नंबर 248 ए पर फिलिंग स्टेशन पर काम करने वाले बंटी नाम के युवक को पुलिस कर्मचारी की दबंगई का सामना करना पड़ा। बंटी जब सीएनजी गैस डलवाने आई स्विफ्ट गाड़ी को सही तरीके से खड़ी करने के लिए कहने लगा तो पुलिस कर्मचारी ने अपनी वर्दी का रौब दिखाते हुए उसकी ना केवल पिटाई की, बल्कि उसने अपने अन्य पुलिस साथियों को बुलाकर बंटी को बोलेरो गाड़ी में उठाकर ले जाने की कोशिश की। यह सारी घटना फिलिंग स्टेशन पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। फिलिंग स्टेशन पर काम करने वाले अन्य कर्मचारियों ने अपने मैनेजर को बुलाकर सारी घटना के बारे में अवगत कराया। जिसके बाद मैनेजर ने पुलिस की बोलेरो गाड़ी से अपने कर्मचारी को उतारा और सारे मामले को सुलझाया। 

बता दें कि एक स्विफ्ट गाड़ी फिलिंग स्टेशन पर सीएनजी गैस भरवाने के लिए पहुंची। स्विफ्ट गाड़ी रॉन्ग साइड से गैस डलवाने के लिए खड़ी कर दी, जिस पर बंटी नाम के सेल्समैन ने गाड़ी को सही तरीके से खड़ी करने के लिए कहा। इस पर गाड़ी के साथ आए पुलिस कर्मचारी इस बात पर भड़क गया और सेल्समैन के साथ मार पिटाई करने लगा। यह देख पुलिस कर्मचारी के अन्य साथी भी वहां आ पहुंचे और बंटी को अपनी बोलेरो गाड़ी में बिठा कर ले जाने की कोशिश करने लगे, तभी फिलिंग स्टेशन का मैनेजर आया और अपने कर्मचारी को गाड़ी से उतार कर ले गया। यह सारी घटना वहां पर लगे हुए सीसीटीवी में कैद हो गई।

फिलिंग स्टेशन पर काम करने वाले सेल्समैन बंटी ने इसकी शिकायत उन्होंने सिटी चौकी में दी है। अब देखना यह है कि पुलिस कप्तान इस पूरी घटना पर क्या फैसला लेते हैं, यह तो आने वाला समय ही बताएगा। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static