धरना हटाए जाने के वायरल मैसेज के बाद टोल प्लाजा पर इकट्ठा हुए किसान, पुलिस हुई अलर्ट

punjabkesari.in Thursday, Jan 28, 2021 - 04:05 PM (IST)

सिरसा(सतनाम): गणतंत्र दिवस पर किसान आंदोलन की आड़ में दिल्ली में हुई हिंसा के चलते सिरसा पुलिस ने भी अलर्ट जारी किया है।वहीं भावदीन टोल प्लाजा पर एकाएक पुलिस कर्मचारियों की तैनाती करने से  किसान भी रोषित नजर आ रहे हैं। किसानों का मानना है कि टोल प्लाजा को खाली करवाने के लिए पुलिस कर्मी तैनात किए गए हैं। किसान युवा नेता ने कहा कि किसी भी कीमत पर टोल प्लाजा से नहीं हटेंगे जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं होती किसान यूं ही आंदोलन करते रहेंगे। 

किसान नेता लखविंदर सिंह ने बताया कि दिल्ली में जो कुछ हुआ यह काफी निंदनीय है। उन्होंने कहा कि हालांकि वहां की जनता ने शांति पूर्ण मार्च पर फूल बरसाए जिसका वो धन्यवाद करते हैं।  साथ ही उन्होंने कहा कि लाल किले पर झंडा फहराने कि वह घोर निंदा करते हैं और यह पूरा वाक्य भाजपा द्वारा षड्यंत्र के तहत किया गया कार्य है। उन्होंने कहा कि सरकार चाहे जितने भी सख्ताई कर ले वह पीछे हटने वाले नहीं हैं। वह यूं ही शांतिपूर्ण तरीके से आंदोलन करते रहेंगे। 

वहीं युवा किसन नेता हरविंदर सिंह ने कहा कि सरकार ने इस टोल को खाली करवाने के लिए पुलिस लगाई है लेकिन किसान किसी भी कीमत पर टोल को खाली  नहीं करेंगे | मौके पर पहुंचे डीएसपी संजय कुमार ने कहा कि आज यहां पर पुलिस कर्मचारियों की तैनाती की गई है ताकि माहौल खराब ना हो। उन्होंने कहा कि किसी भी व्यक्ति को कानून हाथ में लेने की अनुमति नहीं है। उन्होंने कहा कि टोल प्रबंधकों और किसानों में बातचीत जारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Related News

Recommended News

static