पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, प्रतिबंधित दवाइयों सहित युवकों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Feb 15, 2020 - 09:49 AM (IST)

भिवानी (वजीर) : पुलिस ने प्रतिबंधित दवाइयों सहित युवको को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी भी मौजूद थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों के कब्जे से प्रतिबंधित दवाइयां बरामद कीं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी।

दिनोद गेट चौकी प्रभारी दशरथ ने अपनी टीम के साथ गुप्त सूचना के आधार पर शहर के लोहड़ बाजार में वीरवान पाना निवासी नंदकिशोर व लोहड़ बाजार निवासी कुनाल के पास प्रतिबंधित दवाइयां हैं। वे दवाइयों को बेचने के फिराक में हैं। पुलिस ने सूचना के बाद इसकी सूचना स्वास्थ्य विभाग के डी.सी.ओ. को दी। पुलिस व डी.सी.ओ. ने वीरवाना पाना में एक मकान के पास दबिश देकर वहां मौजूद 2 युवकों को दबोच लिया।

पुलिस ने तलाशी के दौरान नन्द किशोर के पैंट की जेब से 1 पैकेट सिमप्लैक्स कैप्सूल में कुल 88 कैप्सूल व कुनाल की पैंट की जेब से प्रतिबंधित 144 सिमप्लैक्स कैप्सूल व बैग से अन्य प्रतिबंधित दवाइयां बरामद कीं। पुलिस ने दोनों आरोपियो के कब्जे से कुल 15 बोतल कॉरैक्स की, 406 टैबलेट अल्प्राजोलम व 332 कैप्सूल ट्रामाडोल बरामद की ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static