नहर से शव निकालते वक्त सब इंस्पेक्टर का पैर फिसला, डूबने से मौत

punjabkesari.in Tuesday, May 18, 2021 - 04:11 PM (IST)

टोहाना (सुशील): टोहाना में शख्स का शव निकालने गए एक सब इंस्पेक्टर की नहर में डूबने से मौत हो गई है। मृतक सब इंस्पेक्टर सुशील कुमार हिसार सिविल लाइन थाने में तैनात था, जो हिसार से गायब हुए व्यक्ति अशोक का शव नहर से निकालने के लिए आए थे, लेकिन इसी दौरान उनका पैर फिसल गया और वो नहर में डूब गए। जिससे उनकी मौत हो गई। इसकी सूचना पाकर पहुंची सदर पुलिस की टीम ने परिजनों को सूचना दे दी और शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेजा। 

जानकारी के मुताबिक हिसार सिविल लाइन एरिया से अशोक नामक व्यक्ति कुछ दिनों से लापता हो गया था, जिसकी हिसार पुलिस तलाश कर रही थी। पुलिस के पास सूचना आई थी उक्त व्यक्ति की कार बलियाला हेड के पास से मिल गई है और उसका शव ललोदा नहर में बह रहा है। 

इस सूचना के बाद सिविल लाइन थाने से एसआई सुशील कुमार पहुंचे तथा शव को नहर से निकालने लगे। इसी बीच उनका पांव फिसल और वह नहर में जा गिरे। इस पर आसपास मौजूद लोगों ने उन्हें बचाने की काफी कोशिश की मगर जब तक तैराक उन तक पहुंच पाए सुशील कुमार की मौत हो चुकी थी। सूचना पाकर पहुंची सदर पुलिस की टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में रखवा दिया है और मामले की कार्रवाई की जा रही है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static