Haryana Top10: 37 बदमाशों के ठिकाने पर पुलिस की छापेमारी, लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गों पर हुई कार्रवाई, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, Apr 16, 2023 - 06:16 AM (IST)

डेस्क: हरियाणा में गंभीर अपराधों पर अंकुश लगाने को लेकर पुलिस ने भिवानी में बड़ी कार्रवाई करते हुए 37 गैंगस्टरों के ठिकानों पर छापेमारी की। इस दौरान भारी मात्रा में संदिग्ध सामान हुआ।  

मामूली बात को लेकर युवक को उतारा था मौत के घाट, खून से लिखे मोबाइल नंबर ने सुलझाई हत्या की गुत्थी 

रेवाड़ी में एक युवक की टाउन पार्क के अंदर हत्या करने वाले आरोपी को क्राइम यूनिट और धारूहेड़ा थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से गिरफ्तार कर लिया है। मामले में रोचक बात यह है कि अभी तक पुलिस मृतक की शिनाख्त नहीं कर पाई है, लेकिन हत्याकांड को अंजाम देने वाले शख्स को खोज निकाला है।  

किराना स्टोर के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर हुआ राख 

शहर के गांव नांगल शहबाजपुर स्थित एक किराना स्टोर के गोदाम में अचानक आग लग गई। इस घटना में 35 लाख का माल जलकर राख हो गया। घटना की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की 3 मौके पर पहुंच गई। साथ ही कड़ी मशक्कत के बाद पर आग पर पाया। 

इस भैंस ने बनाया इस साल का नया रिकॉर्ड, एक दिन में 31 लीटर दूध देकर पंजाब-हरियाणा में बनी नंबर वन 

हांसी उपमंडल के सोरखी गांव की मुर्रा नस्ल की भैंस गंगा ने 1 दिन में 31 किलो 100 ग्राम दूध देकर पंजाब और हरियाणा में इस साल का रिकॉर्ड बनाया है। करनाल में राष्ट्रीय डेयरी मेले में गंगा ने प्रथम पुरस्कार जीता है।  

पैसों के लेनदेन में युवक को तीन बदमाशों ने बुरी तरह पीटा, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

हरियाणा में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। ऐसा ही एक मामला सोनीपत से निकल कर सामने आया है,जहां पैसों की लेनदेन के चलते युवक के साथ मारपीट करने वाले 3 आरोपियों में से एक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान सोनीपत निवासी नितिन के रूप में हुई है।  

हनीट्रैप में व्यक्ति को फंसाने वाली महिला गिरफ्तार, अश्लील वीडियो बनाकर मांगी थी 10 लाख

पुलिस ने हनीट्रैप में लोगों को फंसाने वाली महिला को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। उसने अश्लील वीडियो बनाकर एक व्यक्ति 10 लाख की मांग की थी। पुलिस ने महिला पर मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को किया गिरफ्तार, युवती का शारीरिक शोषण कर बनाया था अश्लील वीडियो

शहर में 24 वर्षीय युवती का शारीरिक शोषण करने और अश्लील वीडियो वायरल करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। साथ ही उसके कब्जे से मोबाइल बरामद हुआ है। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। जिसके बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 

सावधान! अगर आप भी भटकने पर किसी अनजान आदमी से पूछते हैं रास्ता तो ये खबर आपके लिए पढ़ना बेहद जरूरी

अगर आप रात को गूगल मैप के जरिए अपने गंतव्य तक जाने की कोशिश कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। सोनीपत से गुजरने वाले सभी वाहन चालक सावधान हो जाएं। हम यह इसलिए बता रहे हैं कि क्योंकि सोनीपत के गोहाना बाईपास रोड पर देर रात हथियारबंद तीन बदमाशों ने झज्जर के रहने वाले एक परिवार के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया है।

मिक्सर मशीन में महिला का दुपट्टा फंसने से हुई दर्दनाक मौत, हैफेड गोदाम में कार्य के दौरान हुआ हादसा

शहर के हैफेड गोदाम में निर्माण कार्य के दौरान महिला मजदूर की दुपट्टा फंसने से दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मामले की जांच में जुट गई।   

बुलेट पटाखे बजाने वालों की अब खैर नहीं, दो दिनों का भीतर हटवा लें तेज आवाज निकालने वाला साइलेंसर

युवाओं को बुलेट बाइक पर पटाखे बजाने का शगल भारी पड़ सकता है। पकड़े जाने पर मोटा जुर्माना होगा। एसपी सुमित कुमार ने सभी थाना, चौकी और ट्रैफिक प्रभारियों को आदेश दे दिए हैं कि बुलेट बाइक पर घूमकर हुड़दंग मचाने वाले युवकों पर सख्ती की जाए।  

धीमी उठान के चलते पिपली अनाज मंडी में चारों तरफ लगे गेहूं के कट्टे बने परेशानी का सबब

जिले की पिपली अनाज मंडी में गेहूं का उठान धीमा होने से चारों तरफ लगे गेहूं के कट्टे बने परेशानी का सबब बन गए हैं। मंडी में एक लाख तीस हजार क्विंटल गेंहू की आवक हो चुकी है, जोकि आने वाले दिनों में और ऊपर जाएगी। वहीं मंडी सचिव ने बताया कि पहले काफी ज्यादा दिक्कत थी लेकिन अब नही रहेगी। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static