ब्लाईड मर्डर मामले में पुलिस ने किया खुलासा, एक आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Apr 17, 2021 - 09:57 AM (IST)

होडल (ब्यूरो) : राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित उजीना ट्रेन के निकट मिले युवक के शव की गुत्थी को थाना पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने इस ब्लाईंड मर्डर के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश करके पूछताछ के लिए एक दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस ने पकडे गए आरोपी से इस घटना में इस्तेमाल किया गया वाहन छोटा हाथी बरामद कर लिया है। घटना 20 फरवरी की बताई गई है। जिला सोनीपत थाने में एक युवक की गुमशुदगी का हुआ था मामला दर्ज थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि उझीना ड्रेन के निकट सडक़ किनारे एक युवक का शव पड़ा हुआ है।

सूचना मिलते ही पुलिस व फोरेंसिंक विभाग की टीम बताए गए स्थान पर पहुंच गई। पुलिस ने आसपास के राहगीरों से शव की पहचान कराने का प्रयास भी किया लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। बाद में पुलिस ने इस मामले में गांव भुलवाना निवासी सीताराम की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया और पुलिस इस हत्या के मामले को सुलझाने जुट गई। थाना प्रभारी के अनुसार पुलिस को जानकारी मिली कि महीनों पहले जिला सोनीपत थाने में एक युवक की गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया है।  पुलिस ने जब उस आधार पर पीडित के परिजनों से बातचीत की तो मृतक घटना की कडिय़ां आपस में जुड़ती चली गईं और मृतक युवक की पहचान सोनीपत के गांव ककरोई निवासी  प्रवीन के रूप में शिनाख्त हुई।

गावों में साईकिल का खेल दिखाकर गुजारा करते थे सभी
उन्होंने बताया कि इस मामले में 3 आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर आारोपित देवेंद्र पुत्र ब्रह्म प्रकाश निवासी गांव ककरोई, सोनीपत को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया है। थाना प्रभारी के अनुसार इस मामले में देवेंद्र के साथ उसका साथी चांद व देविंदर भी शामिल था। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक प्रवीन अपने साथी देवेंद्र, चांद तथा देविंंदर के साथ मिलकर गांव में साइकिल का खेल दिखाने का काम करते थे। उन्हेंने बताया कि इस घटना को अंजाम देने से पहले चारों युवकों ने मिलकर आखिरी बार निकट के गांव कोटवन में भी साइकिल का खेल दिखाया था,जिसके बाद पैसों के बंटवारे को लेकर आपस में इन लोगों में झगड़ा हुआ था। जिस पर देवेंद्र, चांद तथा देविंदर ने मिलकर कस्सी से चोट मारकर प्रवीन की हत्या कर दी और तीनों मिलकर उसके शव को छोटे हाथी वाहन में रखकर उझीना ड्रेन के निकट सडक़ किनारे डालकर फरार हो गए थे। सुरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी देवेंद्र को वृंदावन से गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static