पुलिस ने सुलझाई ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी, 2 आरोपी काबू, 1 की तलाश जारी

punjabkesari.in Monday, Apr 18, 2022 - 08:25 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : बहादुरगढ़ पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का मामला सुलझाने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने फैक्ट्री गार्ड की हत्या करने के दो आरोपियों को  गिरफ्तार किया है। वहीं वारदात में शामिल एक आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास भी शुरू कर दिए हैं।  

एएसपी विक्रांत भूषण में बताया कि 26 मार्च की रात को बहादुरगढ़ के आधुनिक और औद्योगिक क्षेत्र में स्थित भारती इंटरप्राइजेज नाम की एक फैक्ट्री में रात के समय सिक्योरिटी गार्ड की हत्या की वारदत को अंजाम दिया गया था और आरोपी मौके से कई कीमती सामान भी चोरी करके फरार हो गए थे। पुलिस ने आसपास के सीसी फुटेज खंगालने शुरू किए। जिसके बाद तीन लोगों पर पुलिस के शक की सुई घूमी। जिसके बाद पुलिस ने काफी प्रयास के बाद वारदात में शामिल तीनों लोगों की पहचान करने में सफलता हासिल की। 

आरोपियों की पहचान विक्की, सोनू और प्रदीप के रूप में हुई है। वारदात का मुख्य आरोपी विक्की फैक्ट्री में अक्सर गाड़ी में सामान लेकर आता जाता था। वारदात से पहले उसने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर शराब का सेवन किया और चोरी के इरादे से फैक्ट्री के अंदर घुस गए। जहां सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें देख लिया और जब उसने शोर मचाने की कोशिश की तो तीनों ने मिलकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। 

वहीं फैक्ट्री से आरोपी लैपटॉप, मोबाइल सहित कई अन्य कीमती सामान लेकर भाग गए थे। फिलहाल पुलिस ने विक्की और सोनू को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं प्रदीप नाम का आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास भी पुलिस ने शुरू कर दिए हैं। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static