पुलिस ने ऑटो चालकों पर कसी नकेल, चेतावनी के बावजूद न सुधरने पर की जाएगी कार्रवाई

punjabkesari.in Monday, Dec 16, 2019 - 05:21 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर) : अंबाला में बिना किसी रोक टोक के चल रहे सैंकड़ों ऑटो चालकों पर अंबाला पुलिस ने सख्ती का मन बना लिया है। जिसके तहत आज अंबाला पुलिस ने ऑटो चालकों को चेतावनी दी है। चेतावनी में पुलिस ने ऑटो चालकों को कहा कि ऑटो चौक चौराहों पर न खड़े कर , ऑटो स्टैंड में ही खड़े होने की बात कही है। वहीं पुलिस ने बताया कि अगर ऑटो चालक चेतावनी के बावजूद भी नहीं सुधरे तो इन पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीँ ऑटो चालकों ने भी मांग की है प्रशासन उन्हें स्थाई जगह मुहैया करवाए। 

PunjabKesari

वहीं अंबाला की सड़कों पर नियमों को ताक पर रखकर जगह-जगह दौड़ रहे ऑटो चालकों पर अब अंबाला पुलिस नकेल कसने की तैयारी में है। इसी कड़ी में आज अंबाला पुलिस ने शहर में जगह जगह खड़े ऑटो चालकों को चेतावनी जारी की है। ट्रैफिक SHO देवेंद्र ने बताया कि आज ऑटो चालकों को उनके कागजात पूरे करने होगे। वहीं ऑटो पर रिफ्लेक्टर लगाने और सड़कों पर जगह जगह ऑटो न खड़े करके ऑटो स्टैंड में ही खड़े करने की चेतावनी दी गई है। SHO ने बताया है कि अगर इसके बावजूद भी ऑटो चालक न माने तो इनके खिलाफ कार्रवाई भी अम्ल में लाई जाएगी।

PunjabKesari

वहीं पुलिस ने चेतावनी दी तो अब ऑटो चालक भी प्रशासन से स्थाई जगह देने की मांग करने में जुट गए हैं। ऑटो चालकों ने कहा कि पुलिस ने उन्हें यहाँ से हटने के लिए कहा है लेकिन ऑटो चालकों के लिए शहर में कोई स्थाई जगह नहीं है। इस प्रकार ऑटो चालकों ने मांग की है प्रशासन उनके लिए स्थाई जगह का इंतजाम कर दे। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static