जींद के मैन बाजार में प्रदीप गिल ने किया डोर टू डोर प्रचार, कहा- दो तीन घरानों से छुटकारा चाहती है जनता

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 07:34 PM (IST)

जींद (अमनदीप पिलानिया): हरियाणा विधानसभा चुनाव का प्रचार अभियान अपने अंतिम चरण में है। ऐसे में चाहे निर्दल प्रत्याशी हो या किसी पार्टी का प्रचार में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं छोड़ना चाहता है। इसी कड़ी में  जींद विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी प्रदीप गिल ने जींद के मैन बाजार में डोर टू डोर कैंपेन चलाया और जीत के लिए सभी से वोट की अपील की।

मीडिया से बात करते हुए निर्दलीय प्रत्याशी प्रदीप गिल ने कहा जींद के लिए ना तो  मैं नया हूं और जींद के लिए मैं इनका बेटा और भाई हूं। आज जींद की इन्हीं गलियों में पहले मैंने लोगों के लिए वोट मांगे हैं। मैं आज पहली बार अपने लिए वोट मांगने का आया हूं और मुझे बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। व्यापारी आज भी ये चाहते है की जींद के अन्दर बदलाव हो। इन दो तीन घरानों से छुटकारा मिले। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के प्रचार पर उन्होंने कहा कि कोई बात नहीं वो अपना काम कर रहे हैं, मैं अपना काम कर रहा हूं।

ये भी पढ़ें:- किसानों को नकली बता रहे खट्टर साहब, अब किसान सिखाएंगे सबक: डॉ. सुशील गुप्ता

चंडीगढ़: आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने बहादुरगढ़, गढ़ी सांपला किलोई, उचाना, नरवाना, सफीदों, जींद और जुलाना विधानसभा पहुंचकर आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने जनसभाएं और मीटिंग कर आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार को भारी बहुमत से जीताने की अपील की। डॉ. सुशील गुप्ता ने जनसभा में उपस्थित सभी व्यापारी साथियों से उनकी समस्याओं पर चर्चा कर उन्हें विश्वास दिलाया कि आम आदमी पार्टी व्यापारी वर्ग की सभी समस्याओं का समाधान करने के लिए प्रतिबद्ध है। व्यापारी वर्ग के सभी साथियों ने इस बार हरियाणा में बदलाव में झाड़ू चलाने का संकल्प लिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static