आईटीआई छात्र ने संदिग्ध हालातों में जहर खाकर आत्महत्या की

punjabkesari.in Monday, May 18, 2020 - 05:17 PM (IST)

भिवानी, 18 मई (भाषा) हरियाणा के चरखी दादरी के गांव कादमा निवासी आईटीआई के छात्र ने संदिग्ध हालातों में जहर खाकर कर आत्महत्या कर ली।
मृतक छात्र रविवार दोपहर से घर से गायब था और सोमवार को उसका शव गांव के बाहर सूखे पड़े जोहड़ में मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया। छात्र के पैरों पर चोट के भी निशान हैं। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव कादमा निवासी 22 वर्षीय संजय कुमार पास के गांव बेरला के निजी आईटीआई में इलेक्ट्रेशियन का प्रथम वर्ष का छात्र था। रविवार दोपहर वह घर से संदिग्ध हालात में गायब हो गया और सोमवार सुबह ग्रामीणों को उसका शव गांव के बाहर बने सूखे जोहड़ में पड़ा मिला। सूचना मिलने पर बाढड़ा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। इस दौरान पुलिस ने जांच में पाया कि छात्र के पैरों पर चोट के निशान हैं और जहर की शीशियां पास ही पड़ी हुई थी।
परिजनों से पूछताछ के बाद शव को दादरी के सिविल अस्पताल लाया गया। परिजनों ने बताया कि संजय रविवार दोपहर से घर से गायब था।
पुलिस जांच अधिकारी एएसआई परमवीर ने बताया कि छात्र द्वारा जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की गई है। शुरुआती जांच के मुताबिक यह आत्महत्या का मामला है। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Related News

Recommended News

static