जींद : कार ने ट्रैक्टर टॉली को पीछे से मारी टक्कर, तीन लोगों की मौत

punjabkesari.in Sunday, Nov 07, 2021 - 04:27 PM (IST)

जींद, सात नवंबर (भाषा) हरियाणा में जींद जिले के नरवाना कस्बे में रविवार को हिसार-चंडीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक तेज रफ्तार कार ने आगे चल रही ट्रैक्टर ट्रॉली में टक्कर मार दी। इस हादसे में कार सवार दो लोगों सहित कुल तीन लोगों कीम मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हैं। नरवाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।
पुलिस ने बताया कि मिर्चपुर गांव निवासी सोनू (20) अपने पांच अन्य दोस्तों के साथ पांच नवंबर को घूमने के लिए मनाली गया और रविवार सुबह लौट रहा था। तभी नरवाना रेलवे पुल पर उनकी गाड़ी की भिड़ंत आगे चल रहे ट्रैक्टर ट्राली से हो गई।

उन्होंने बताया कि इस हादसे में कार सवार सोनू व गांव भैणी नारनौद निवासी दीपक की मौत हो गई। जबकि गांव सुलहेड़ा निवासी किस्मत, फतेहाबाद जिले के गांव जांडली निवासी साहिल, गांव राजथल निवासी सोनू और ट्रैक्टर चालक कुर्बान को गंभीर चोटें आई। वहीं, इस हादसे में ट्रैक्टर सवार यमुनानगर जिले के गांव चिलगावा निवासी सैजल की भी मौत हो गई।
पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों ने हादसे में घायलों को नरवाना जनरल अस्पताल पहुंचाया। लेकिन किस्मत और साहिल की हालत गंभीर होने पर उन्हें अग्रोहा मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया।
ट्रैक्टर चालक उत्तरप्रदेश के सहारनपुर निवासी कुर्बान ने बताया कि वह भांजे सैजल के साथ फतेहाबाद की तरफ जा रहा था। जब रेलवे पुल के पास पहुंचे तो पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने उनके ट्रैक्टर में पीछे से टक्कर मार दी। इसमें ट्रैक्टर की साइड की सीट पर बैठा उसका भांजा सोनू नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई। शहर थाना नरवाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News

static