महिला जज समेत कोर्ट के 11 लोगों को किया क्वांरटाइन, जेल में मिला था कोरोना का एक केस

punjabkesari.in Saturday, May 30, 2020 - 05:26 PM (IST)

 

हिसार(विनोद): हिसार के सेंट्रल जेल वन में  दुष्कर्म का  आरोपी टोहाना का रहने वाले 34 वर्षीय व्यक्ति कोरोना पोजीटीव पाया है इसको लेकर सैंट्रल जेल वन में हडकंप मच गया है। आरोपी को कोर्ट में भी पेश किया था। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने आरोपी के पॉजिटिव मिलने से महिला जज समेत कोर्ट के 11 सदस्य स्टाफ सदस्यों को क्वारंटाइन किया है।

जानकारी के अनुसार 26 मई को महिला थाने में  आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था और 27 मई को टोहाना निवासी  34 वर्षीय व्यक्ति को  पुलिस ने गिरफ्तार करके हिसार के सामान्य अस्पताल में कोरोना का सैंपल लिया था। महिला जांच अधिकारी ने आरोपी को हिसार की जेएमआईसी अदालत में पेश किया था। अदालत ने आरोपी को जेल भेज दिया था बाद में आरोपी की रिपोर्ट पोजीटीव आ गई  इसके बाद जेल प्रशासन ने आरोपी को आइसोलेट कर दिया था। स्वास्थ्य विभाग नें  ने महिला जज सहित 11 स्टाफ को क्वारंटाइन कर दिया है।

महिला थाना के खाली करवाया जा रहा है ताकि उसे स्नेटाइज करवाया जा सके। इसके अलावा हिसार में सात अन्य केस सामाने आए है जिसमें आदमपुर में 5, मुबई से आदमपुर में दो केस मिले है अब कुल मिला कर हिसार में 37 केस कोरोना के हो चुके है जिसमें 6 लोग ठीक होकर घर जा चुके है। स्वास्थ्य विभाग की टीम स्वाथ्य विभाग की तरफ  से संपर्क में आए लोगों की जांच कर रही है। पिछले लगभग 3 दिनों से लगातार बढ़ रहे कोरोना पॉजिटिव मामलों ने बढ़ाई हिसार प्रशासन की मुश्किले बढी है। आपकों बता दे हिसार सेट्रल जेल बन में लगभग 1200 मुरजि है तथा 200 लोगों का स्टाफ भी है। लोकटाऊन के चलते सैकडों कैदियों व बदियों को पैरोंल व जमानत पर रिहा किया जा चुका है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static