NSUI प्रदेश अध्यक्ष दिव्यांशु की माता का निधन, राहुल गांधी ने जताया शोक

2021-06-13T14:25:51.457

चंडीगढ़ (धरणी): पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष व लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने कांग्रेस छात्र इकाई, एनएसयूआई हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष दिव्यांशु बुद्धिराजा की माता स्व. कुसुम बुद्धिराजा की हृदयगति रुकने से हुए आकस्मिक निधन पर शोक प्रकट किया है। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिव्यांशु बुद्धिराजा को भेजे गए शोक संदेश में कहा कि इस दुख भरी खबर को सुनकर वह स्तब्ध व नि:शब्द हैं, माता के जाने का दुख सबसे गहरा दुख होता है। उन्होंने परिजनों का ढांढस बांधते हुए कहा कि इस दुख की घड़ी में पूरा कांग्रेस परिवार उनके साथ है।

जानकारी के अनुसार स्व. कुसुम बुद्धिराजा का देहांत 4 जून को हृदयगति रुकने से हुआ था जोकि आत्मिक शांति के लिए तेरहवीं व रस्म पगड़ी 16 जून 2021 को दोपहर 1 से 2 गोहाना के हंसध्वनि ऑडिटॉरीयम में रखी गई है। शोक सभा का आयोजन कोविड प्रोटोकॉल का पालन करके किया जाएगा।

पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष चौ. भूपेंद्र हुड्डा, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्षा कुमारी सैलजा, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा समेत कांग्रेस पार्टी व विभिन्न दलों के आला नेताओं ने दिव्यांशु की माता के निधन पर शोक प्रकट किया है। दिव्यांशु की माता ने बतौर अध्यापिका रहते हुए हमेशा बच्चों को बेहतर शिक्षा देने के लिए समाजहित में प्रयास किए हैं। मां की जगह इस पूरे ब्रह्मांड में कोई नहीं ले सकता। उनका इस तरह एकदम से जाना बेहद दुखद है।

एक तरफ दिव्यांशु बुद्धिराजा कोविड की दूसरी लहर के समय प्रदेश वासियों को मेडिकल सहायता उपलब्ध करवाने के लिए फ्री कंसल्टेशन, जरूरतमंदों को मास्क, सेनेटाइजर व छात्रों के हकों की लड़ाई लड़ हर सुविधा उपलब्ध करवा रहे थे तो, वहीं दूसरी ओर अपनी माता की सेवा में निरंतर कार्य कर रहे थे। बुद्धिराजा ने बिना किसी मानसिक तनाव के प्रदेशवासियों की सेवा में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने कहा कि सदैव जनहित में कार्य करना ही उनकी माता को सच्ची श्रद्धांजलि है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

static