मौसम ने ली करवट, गर्मी के बाद बरसात से लोगों ने ली राहत की सांस

punjabkesari.in Saturday, Jun 09, 2018 - 10:24 AM (IST)

यमुनानगर(हरिंदर सिंह): हरियाणा में एक बार फिर मौसम ने करवट ली है। देर रात एकाएक मौसम ने करवट ली अौर तेज बरसात शुरू हो गई। जबरदस्त गर्मी के बाद भारी बरसात से मौसम सुहावना हो गया अौर लोगों ने राहत की सांस ली। वहीं, यमुनानगर में तेज हुई बरसात से लोगों के चेहरों पर मुस्कान आई। 
PunjabKesari
लोगों के आनुसार इस बारिश से जहां गर्मी से निजात मिली वहीं किसान भी फसलों को लेकर काफी खुश हैं। पिछले दिनों तेज गर्मी व बिजली के कटों ने उनका जीना मुश्किल कर दिया था। लेकिन बारिश ने मौसम में तपिश को कम कर दिया है। 
PunjabKesari
अंबाला(अमन कपूर): मई माह के आखिरी सप्ताह से ही गर्मी ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया था आलम ये था कि गर्म लू अौर तपिश से लोगों की जीना मुश्किल हो गया था। कल रात तक भीषण गर्मी पड़ती रही लेकिन सुबह अचानक आसमान पर काली घटा छा गई और अंधेरा हो गया उसके साथ ही तेज बरसात शुरू हो गईं। लगातार एक घंटे से भी ज्यादा बरसात होती रही जिसका लोगों ने खूब लुत्फ उठाया। 
PunjabKesari
जहां बरसात से लोगों को राहत मिली वहीं ये बरसात प्रशासन के दावों की भी पोल खोलती नज़र आई जगह-जगह नालियों के साथ-सात सड़कों पर भी पानी भर गया। अगर बरसात लगातार होती रही तो शहर में बाढ़ जैसे हालात भी बन सकते हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static