पूर्व CM हुड्डा पर सांसद सैनी का तंज, घड़ियाली आंसू बहाने के लिए कर रहे किसान पंचायतें

punjabkesari.in Friday, Sep 22, 2017 - 11:32 AM (IST)

झज्जर (संजीत खन्ना):भाजपा सांसद राजकुमार सैनी ने प्रदेश के पूर्व सी.एम. भूपेन्द्र सिंह हुड्डा पर तंज कसते हुए कहा है कि अपनी ही पार्टी के दलित अध्यक्ष की गर्दन तुड़वाकर हुड्डा न सिर्फ दलित सम्मेलन करवा रहे हैं, बल्कि घड़ियाली आंसू बहाने के लिए किसान पंचायतें भी कर रहे हैं। सांसद सैनी को झज्जर के छावनी मौहल्ले में सैनी समाज की ओर से आयोजित एक धार्मिक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए आए थे। सैनी पूर्व सी.एम. हुड्डा की किसान पंचायतों व दलित सम्मेलनों पर जमकर चुटकी ली।

उन्होंने कहा कि आज हुड्डा इन किसान पंचायतों के बहाने किसान हितैषी होने को झूठा ढोंग रच रहे हैं,जबकि 3 साल पहले उन्होंने ही प्रदेश की सत्ता पर 10 साल तक राज किया। यदि वह वास्तव में किसानों को भला करना चाहते थे तो उन्होंने उसी दौरान ही हरियाणा के किसानों का भला कर देना चाहिए था लेकिन अब उनके पास ऐसी कौन सी जादू की छड़ी हाथ लग गई है कि वह अब किसानों का भला करने को आतुर हैं। 

जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान बांटे गए सरकार के मुआवजे पर अपनी ही पार्टी की सरकार को संदेह के कठघरे में खड़ा करते हुए सैनी ने कहा कि मुआवजा देने का सरकार के पास कोई पैरामीटर नहीं है। क्योंकि इस राज में जब तांडव करने वाले ही मुआवजा व सरकारी नौकरियां ले गए तो फिर राम रहीम प्रकरण के दौरान हुए दंगे में मरे लोगों को आश्रितों को भी मुआवजा दे देना चाहिए। कार्यक्रम में जनसभा के टैंट उखाड़ने के सवाल पर कहा कि यह एक तरह से प्रजातंत्र का गला घोटने वाली घटना है। वहां करीब 4 हजार लोगों को गुलाम बना दिया गया और जो लोग तांडव करने में मशहूर हैं उन्हें खुला छोड़ दिया गया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static