कोरोना पर काबू पाने में हरियाणा व हिमाचल सबसे आगे: रणजीत चौटाला

punjabkesari.in Tuesday, Jun 16, 2020 - 01:50 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): हरियाणा के कैबिनेट मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने सोनीपत में मीडिया से रूबरू हुए। इस मौके पर रणजीत सिंह चौटाला ने कहा कि हरियाणा और हिमाचल में केरल के बाद सबसे अच्छे तरीके से कोरोना पर काबू पाया है, लेकिन दिल्ली एनसीआर में दिल्ली के कारण कोरोना के केस बढ़े हैं, सरकार इस पर काम कर रही है।

सोमवार को हरियाणा के बिजली कैबिनेट मंत्री रणजीत सिंह चौटाला सोनीपत पहुंचे और प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस मौके पर चौटाला ने कहा कि कोरोना ऐसी बीमारी है जिसकी अभी कोई दवाई नहीं बनी है, कोरोना जैसी बीमारी कब तक चले कुछ पता नहीं, 2 साल चले या कितनी लंबी चल सकती है। कोरोना जैसी बीमारी की कोई वैक्सीन भी तैयार नहीं हुई है अपनी सावधानी बरतें। 

मंत्री ने कहा कि कोरोना को लेकर हरियाणा में रिकवरी अच्छी हुई है। सोनीपत गुरुग्राम व फरीदाबाद यह दिल्ली से लगते हुए हैं इसी कारण यहां पर कोरोना के केस बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली में आना जाना नहीं रोक सकते क्योंकि लोगों को दिल्ली की बीच की सड़कों का भी पता है लोग फिर भी दिल्ली अपना काम करने जाएंगे। उन्होंने कहा कि हरियाणा व हिमाचल ने केरल के बाद इस पर अच्छे से काबू किया है, लेकिन एनसीआर में दिल्ली के चलते भी मामले बढ़े हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static