राव इंद्रजीत सिंह को बड़ा झटका, बावल 84 के लोगों ने महापंचायत कर किया बहिष्कार

punjabkesari.in Sunday, Apr 28, 2019 - 09:57 PM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : बावल विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी को उस वक्त बड़ा झटका लगा, जब बावल 84 की जनता ने महापंचायत कर गुरूग्राम लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह का बहिष्कार कर दिया। बताया जा रहा है कि बहिष्कार इसलिए किया कि बावल क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मोहनपुर गांव से 10 माह पूर्व लापता हुई थी। जिसके चलते नाबालिक छात्रा का सुराग लगाने में मौजूदा सरकार नाकाम साबित हुई है।

महापंचायत में पहुंचे लोगों का कहना था कि बावल की बेटी का पता लगाने में सरकार और पुलिस प्रशासन का पूरी तरह नकारात्मक रवैया रहा है और अब तो जवाबदेही से भी ये लोग पीछे हट रहे हैं। इतना ही नहीं, जो जनप्रतिनिधि सांत्वना देने तक नहीं आ सकते, उन्हें फिर से चुनना ठीक नहीं है। इस महापंचायत में बावल 84 के सैकड़ों ग्रामीणों के अलावा पूर्व विधायक रामेश्वर दयाल, पूर्व मंत्री डॉ एमएल रंगा, यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव चिरंजीव राव व बावल के कांग्रेसी नेता जवाहरलाल के अलावा काफी संख्या में कांग्रेसी नेताओं ने शिरकत की।

इस मौके पर यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव चिरंजीव राव ने महापंचायत में राव इंद्रजीत सिंह की ओर इशारा करते हुए कहा कि ये लोग आज भी अपने आप को राजा समझते हैं। इसलिए हमें इस सोच से बाहर निकलना होगा। साथ ही यह सोचना होगा कि किस तरह के नुमाइंदे को हम चुनकर अब तक भेजते रहे हैं। ऐसे लोगों को सबक सिखाना बहुत जरूरी है। अगर ऐसे ही नेता चुनकर आते रहे तो प्रदेश का भला कभी नहीं हो सकता। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Naveen Dalal

Recommended News

Related News

static