फलेरा दूज के शुभ लगन में सज रही दूल्हों की गाडिय़ां, चालकों को बांटे रिफलेक्टर

punjabkesari.in Saturday, Feb 17, 2018 - 11:04 PM (IST)

भिवानी (अशोक भारद्वाज): भिवानी में फलेरा दूज के शुभ लगन को लेकर फूल मार्किट में काफी उत्साह देखने को मिला। फूल डैकोरेशन दुकानदारों के पास आज सैंकड़ों दूल्हे-दुलहन की गाडिय़ां सजने-धजने के लिए लाई गई। गौरतलब है कि शनिवार और रविवार दो दिन शुभ लगन है।

PunjabKesari

भिवानी शहर में सैंकड़ों शादियां इन दो दिनों के बीच हो रही हैं जिसके चलते विवाह उत्सव की रौनक बढ़ाने के लिए फूल विक्रेताओं ने सैंकड़ों वर माला व कई क्विंटल फूल दिल्ली व कलकत्ता से मंगवाए हैं।

PunjabKesari

गुलाब के फूलों की अधिक बहार देखने को मिली हैं। पुजारी, वाहन चालक, टैंट, हलवाई, वेटर, बैंड व घोड़ी के मालिक सहित अभी व्यस्त हैं।

PunjabKesari

वहीं इस शुभ लगन को देखते हुए सामाजिक संस्था नेता जी सुभाष चंद्र बोस युवा जागृत सेवा समिति द्वारा दूल्हे-दुलहनों  और बारात के लिए सजी गाडिय़ों पर सुरक्षा के प्रतीक रिफ्लेक्टर लगाने के लिए जागरूक व सावधान किया और रिफ्लेक्टर बांटे।

PunjabKesari

फूल विक्रेता सूरज कुमार ने बताया कि दो दिन का यह शुभ लगन बड़ा  व्यस्त है और हमने सैंकड़ों वर माला व कई क्विंटल फूल दिल्ली व कलकत्ता से मंगवाए हैं। ताकि कोई कमी न आए। उन्होंने कहा कि यहां गाड़ी सजाने के साथ-साथ गाड़ी चालक को सुरक्षा का प्रतीक रिफ्लेक्टर भी वितरित किए जा रहे हैं। 

PunjabKesari

वहीं गाड़ी चालकों ने भी बताया कि वे गाड़ी सजवाने के लिए यहाँ आए हैं और आज व कल उनके पास काफी बुकिंग हैं। सामाजिक कार्यकर्ता अशोक भारद्वाज द्वारा जो रिफलेक्टर नि:शुल्क दिए हैं वे दूल्हे और दुल्हन को ले जाने वाली अपनी गाड़ी पर लगाएंगे और शराब पीकर गाड़ी नहीं चलाएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static