गिरफ्त में आए आरोपी ने किया खुलासा, प्रेम प्रसंग के चलते की थी बहन की हत्या (VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, May 15, 2018 - 05:56 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना में 10 मई को लाठ गांव में एक भाई द्वारा अपनी बहन को गोली मार कर हत्या मामले में एसआईटी पुलिस ने मुख्य आरोपी विक्रम व् उसके एक दोस्त को गिफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने आज गोहाना बस स्टेण्ड के पास से विक्रम व् विक्रम के दोस्त सीटू को गिरफ्तार किया है ये दोनों गोहाना में किसी और की भी हत्या के प्रयास में थे, दोनों अारोपियों को कोर्ट में पेश कर पुलिस द्वारा अारोपियों को रिमांड पर लिया जाएगा, ताकि हत्या में इस्तेमाल हत्यार व गाड़ी के साथ- साथ इनके एक साथी को भी गिरफ्तार किया जाए। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार अारोपी भाई बहन के प्रेम विवाह से नाखुश था, जिसके चलते उसने बहन के ससुराल अाकर उस गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। अारोपी विक्रम 10 मई को अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर बहन के घर अाया था। इस दौरान उसने बहन नीकू को गोली मार का मौत के घाट उतारा और मौके से फरार हो गया। नीतू 6 महीने की गर्भवती थी उसकी मौत के बाद उसके पेट में पल रहे बच्चे की भी मौत हो गई। 
PunjabKesari
गौरतलब है की गोहाना के लाठ गांव के रहने वाले दीपक ने तीन साल पहले छप्परा जिला झज्जर की नीतू से कोर्ट में प्रेम विवाह था। पिछले तीन साल से लाठ गांव में नीतू और दीपक बड़े प्रेम से रह रहे थे। इस दौरान नीतू छह माह की गर्भवती भी थी। इससे पहले नीतू के भाई विक्रम की शादी दीपक की बहन से 2014 में पूरी रीति रीवाज के साथ हुई थी। हालाकि हत्या में शामिल अारोपियों का तीसरा साथी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है जिसे जल्द पुलिस गिरफ्तार कर  लेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static