DC से मिलने के बाद भी नहीं हटा शराब का ठेका, ​​गुस्साई महिलाओं ने जड़ा ताला(Video)

punjabkesari.in Sunday, May 13, 2018 - 11:08 AM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): जहां एक अोर युवाअों में बढ़ती नशे की लत को लेकर परिजन चिंतित हैं, वहीं अपना राजस्व बढ़ाने के चक्कर में सरकार कहीं भी शराब का ठेका खोलने को आमादा हो चली है। सरकार को युवाओं के भविष्य से शायद कोई सरोकार नहीं रह गया है। इसी के चलते अब रिहायशी बस्तियों में शराब के ठेके खुलना आम बात हो गई है। 

यही कारण है कि रेवाड़ी में डीसी से मिलने के बावजूद जब नसियाजी रोड पर स्थित शांति नगर रिहायशी बस्ती से शराब का ​ठेका नहीं हटा तो महिलाओं का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने अपना रोष जाहिर करते हुए न केवल ठेके के सामने पुलिस और प्रशासन के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया, बल्कि ठेके पर ताला भी जड़ दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन उन्होंने उनकी एक न सुनी।
PunjabKesari
मोहल्लावासियों का कहना है कि ठेके के चारों ओर रिहायशी बस्ती है। साथ ही आस-पास कई स्कूल भी स्थित हैं। पहले यहां जुए का अड्डा बना हुआ था। ऊपर से प्रशासन ने यहां ठेका खुलवाकर उनका जीना हराम कर दिया है। तीन दिन पहले खुले इस ठेके को हटवाने की मांग को लेकर वे ग्रामीण शुक्रवार को डीसी से मिले थे, लेकिन उन्हें आश्वासन के अलावा कुछ नहीं मिला।
PunjabKesari
इतना ही नहीं दुकान मालिक भी मोहल्लावासियों के साथ है। उसका कहना है कि उसे भी नहीं पता किराएदार ने यहां ठेका कब खोला है। अगर मोहल्ले के लोग नहीं चाहते तो वे भी ठेका नहीं खुलने देंगे। अब उन्होंने चेतावनी दी कि अगर ठेके को तुरंत यहां से नहीं हटाया गया तो वे इसे आग लगा देंगे और रोड जाम कर देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static