दर्दनाक हादसा: कार की टक्कर से सड़क पर गिरी बाइक, तभी ऊपर से गुजर गई बस, एक की माैत(VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Jan 13, 2020 - 02:06 PM (IST)

कैथल(सुखविंद्र): कैथल में आज एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। बाइक पर सवार दो कारिगरों को कार ने हल्की सी टक्कर मार दी। जिससे बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। गिरते ही दोनों के ऊपर से हरियाणा रोडवेज की बस गुजर गई। एक कारिगर की मौके पर मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रुप से घायल है। उसे प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। 

PunjabKesari, haryana

प्राप्त जानकारी के मुताबिक करनाल के निसिंग कस्बे के गांव बस्थली के रहने वाला रामनिवास (54) व सुल्तान (28) लकड़ी का काम करते थे। सोमवार को वे कैथल में लकड़ी खरीदने के लिए बाइक से निकले थे। वे जैसे ही रसीना गांव के पास पहुंचे तो उनकी बाइक को एक कार ने हल्की सी टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक असंतुलित होकर गिर गई।

दोनों के गिरते ही सामने से आ रही हरियाणा रोडवेज की बस ने उन्हें कुचल दिया। रामनिवास की मौके पर मौत हो गई, जबकि सुल्तान गंभीर रुप से घायल है। उसे कैथल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया। बस करनाल डिपो की थी, जो करनाल से कैथल जा रही थी। टक्कर के बाद से ड्राइवर मौके से फरार हो गया। बस को पूंडरी थाना पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। सुल्तान बाइक चला रहा था। मामले में कार्रवाई कर रहे एएसआई ने बताया कि पुलिस ने मृतक रामनिवास के बेटे दीपक की शिकायत पर मामला दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static