बस ड्राइवर की बड़ी लापरवाही, फोन पर बात कर करते हुए कर रहा ड्राइविंग, VIDEO वायरल

2/13/2021 4:57:35 PM

फतेहाबाद (रमेश): कहते है नजर हटी दुर्घटना घटी। सड़क पर इस मुहावरे को सच होने में ज्यादा टाइम नहीं लगता। एेसी ही एक वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें बस चालक फोन पर बात करते हुए बस ड्राइव करता हुआ दिखाई दे रहा है। ये वीडियो फतेहाबाद जिले के भूना-रतिया रूट का है जिससे बस में सवार एक यात्री ने शनिवार (13 फरवरी) की दोपहर को शूट किया। वीडियो वायरल होने के बाद मामला रोडवेज विभाग के पास पहुंचा।  

PunjabKesari

बस चालक की पहचान सुरेंद्र कुमार के रूप में की गई है जो कि फतेहाबाद डिपो की बस पर तैनात है। बस में इस वीडियो को जिस यात्री ने शूट किया उस यात्री के साथ रतिया बस स्टैंड पर आरोपी बस चालक ने बदतमीजी भी की जिसके बाद पूरे घटनाक्रम की शिकायत पीड़ित यात्री ने पुलिस को भी दर्ज कराई है।

इस पूरे मामले पर रोडवेज विभाग की ओर से डीआई राम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मोबाइल फोन पर बात करते हुए हरियाणा रोडवेज बस के चालक का वीडियो वायरल हुआ है जो कि फतेहाबाद का है। वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा बस चालक सुरेंद्र कुमार है जोकि भूना- रतिया रूट पर हरियाणा रोडवेज बस पर तैनात है। डीआई राम सिंह ने बताया कि आरोपी चालक के खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी गई है। रिपोर्ट सोमवार को जीएम के पास सौंप दी जाएगी। आरोपी चालक के खिलाफ क्या आदेश जारी होगा या अन्य कोई कार्रवाई होगी इसके बारे में फैसला जीएम करेंगे।

PunjabKesari
वहीं यात्री के साथ की गई बदतमीजी को लेकर भी विभागीय कार्रवाई की जा रही है। रोडवेज विभाग के डीआई राम सिंह ने कहा कि मोबाइल पर बात करते हुए वाहन चलाना कानूनी अपराध है और हरियाणा रोडवेज विभाग की ओर से भी इस संबंध में चालकों को सख्त आदेश जारी हैं। चालक सुरेंद्र ने बस चलाते हुए फोन पर बात करके नियम तोड़ा है और नियमानुसार चालक सुरेंद्र के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।


Content Writer

Isha

Related News