लुटेरों ने सास-बहू पर तानी पिस्टल, बंधक बनाकर लूट ले गए 16 लाख के गहने व 75 हजार

punjabkesari.in Thursday, Sep 22, 2022 - 08:30 AM (IST)

फरीदाबाद : तीन अज्ञात लुटेरों ने सेक्टर-55 में एक व्यापारी के यहां बुधवार दिन दहाड़े घर में बहू और सास अकेला पाकर जबरन घूस गए और दोनों को बंधक बना कर घर से करीब 16 लाख रुपए के 30 तोला सोने-चांदी के आभूषण और 75 हजार रुपए लूट ले गए। वारदात का पता उस समय चला जब घर की नौकरानी साफ सफाई करने घर पहुंची तो उसने बाथरूम में बंद सास और बहू को कुंडी खोलकर बाहर निकाला। जिसके बाद बहू और सास ने आपबीती सुनाई और वारदात का पता चला। अब बहू रमा गोयल ने सेक्टर-55 चौकी इंचार्ज को लूट की लिखित रिपोर्ट दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लुटेरों की तलाश में दबिशें दी हैं। पुलिस के हाथ एक-दो सीसीटीवी फुटेज लगे हैं जिसे देखने से पता चल रहा है कि एक ही मोटर साइकिल पर सवार होकर तीनों लुटेरे आए थे। 

सेक्टर-55 थाना पुलिस में दी गई शिकायत में पीड़ित रमा गोयल ने बताया कि वह सेक्टर-55 में मकान नम्बर 48 में अपने पति कौशल गोयल, ससुर श्याम सुंदर और सास पुष्पा देवी के साथ रहती है। रोज की तरह बुधवार सुबह पति कौशल और ससुर श्याम सुंदर सुबह 9 बजकर 45 मिनट पर घर से दुकान (सेनेट्री वर्क एण्ड हार्डवेयर) के लिए निकले थे। तभी सास-बहु को अकेला पाकर पीछे से घर में तीन अज्ञात लुटेरे घूस गए और उनकी बहू की कनपटी पर पिस्टल व सास के चाकू लगा दिया। जिसके बाद उन्होंने शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी। दोनों सास-बहू को बंधक बनाकर पहले दोनों के सोने-चांदी के जेवर उतरवाए और घर की तलाशी शुरू कर दी। लुटेरों ने अलमारी में रखे करीब 16 लाख के 30 तोले के सोने-चांदी के जेवर लूट लिए और अलमारी में रखे 75 हजार रुपए भी लूट लिए।

लुटेरों ने भेद न खूले इसके  लिए सास-बहू को बुरी तरह से धमकाया और डराया। फिर घर के बाथरूम में बंद करके भाग निकले। यह पूरी वारदात आधे घंटे में ही उन्होंने अंजाम दी। काम करने वाली नौकरानी के आने का समय होने से पहले भी भागे लुटेरों ने घर खुला छोड़ दिया। जिसके बाद नौकरानी के आने पर सास-बहू ने शोर मचाया और बाथरूम में होने की बात कही। तब जाकर नौकरानी ने बाथरूम के दरवाजे की कुंडी खोली और लूट की वारदात के बारे में पता चला। जिसके बाद घर पर पड़ोसियों की भीड़ लग गई। कुछ ही देर में कौशल गोयल अपने पिता और रिश्तेदारों के साथ घबराए हुए घर पहुंचे। उन्होंने अपनी मां और पत्नी से वारदात की पूरी जानकारी ली। जिसके बाद सेक्टर-55 चौकी पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने घर का मौका मुआयना किया और पूरी वारदात की जानकारी ली। जिसमें सास-बहू ने बताया कि दो लुटेरों ने काले कपड़े पहने हुए थे और एक ने नीली शर्ट व जींस पहनी थी। पुलिस ने पीड़ित सास-बहू की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static