रेलवे के ठेकेदार के घर में घुसकर डकैती, पुलिस ने किया मारपीट का केस

punjabkesari.in Saturday, Oct 29, 2022 - 02:25 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो) : रेलवे के ठेकेदार के घर में घुसकर डकैती डालने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने ठेकेदार को मारपीट कर काबू कर लिया और उसके पास मौजूद नकदी व मोबाइल छीन लिया। अभी आरोपी और वारदात को अंजाम दे पाते कि ठेकेदार ने शोर मचा दिया जिसके बाद कई लोग मौके पर एकत्र हो गए और आरोपी मौके से फरार हो गए। सेक्टर-40 थाना पुलिस ने मामले में शिकायत तो ले ली, लेकिन कार्रवाई के नाम पर घर में घुसकर मारपीट करने से संबंधित धाराओं आईपीसी 323, 34, 452 के तहत केस दर्ज किया है। 

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर-45 के रहने वाले जयदेव जून ने बताया कि वह अपने बेटे व बहू के साथ यहां रहते हैं और भारतीय सेवा में सिविल इंजीनियर थे। रिटायरमेंट के बाद उन्होंने रेलवे में मिट्टी का ठेका ले लिया जो कार्य प्रयागराज और मुगल सराय में चल रहा है। इस कार्य के लिए उन्होंने सब कांट्रेक्टर दीपक को रखा था। काम कराने के बाद दीपक को उसका भुगतान कर दिया, लेकिन वह और अधिक रुपयों की मांग कर रहा था। 

 

जयदेव ने बताया कि 28 अक्टूबर को वह घर पर थे। दोपहर करीब साढ़े तीन बजे उनके घर में पांच लोग जबरन प्रवेश कर गए। उन्होंने हाथ में लिए हथियार से उन पर वार किया और जेब में रखे करीब 20 हजार रुपए निकाल लिए। सभी ने मारपीट करते हुए उनसे रुपयों की मांग की। इस पर जयदेव ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर जयदेव का बेटा व बेसमेंट में बने ऑफिस में कार्य कर रहे जयदेव की कंपनी के कर्मचारी मौके पर आ गए जिन्होंने आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया। इसमें से एक आरोपी को उन्होंने काबू कर लिया जबकि शेष मौके से फरार हो गए। 

 

इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को देकर मौके पर बुलाया। पकड़े गए आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसकी पहचान ग्वाल पहाड़ी के रहने वाले कृष्ण के रूप में हुई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हैरत की बात यह है कि पुलिस ने इस मामले में महज घर में घुसकर मारपीट करने का ही केस दर्ज किया है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static