रिश्तेदार से मिलने आए पंजाब के व्यापारी से पिस्तौल के बल पर लूट

punjabkesari.in Wednesday, Nov 18, 2020 - 09:19 AM (IST)

कैथल: पुरानी गाडिय़ों का स्पेयर पार्ट्स का काम करने वाले खनौरी (पंजाब) के व्यापारी से गांव बाबा लदाना के निकट कार सवारों द्वारा 10 लाख रुपए की लूट का मामला सामने आया है। घटना सोमवार रात्रि करीब 8 बजे की बताई जा रही है।
सदर थाना पुलिस ने अज्ञात 3 युवकों के खिलाफ लूट व आम्र्स एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में अनिल कुमार निवासी पुराना सत्संग घर खनौरी (संगरूर) ने बताया कि वह गत 16 नवम्बर को अपने ड्राइवर ङ्क्षबटू उर्फ बंटी के साथ अपनी गाड़ी स्वीफ्ट डिजायर में अपने रिश्तेदार विजय गोयल निवासी कैथल के पास आया था। विजय गोयल से वह 10 लाख रुपए उधार लेकर वापस रात्रि करीब 7.30 बजे कैथल से चला था। वह चालक के साथ वाली सीट पर बैठा था और पैसों को बैग उसने अपनी सीट के नीचे रख दिया था। रात्रि करीब 8 बजे जैसे ही उनकी गाड़ी पार्वती ईंट भट्ठे गांव बाबा लदाना के पास पहुंची तो पीछे से सफेद रंग की ब्रिजा गाड़ी आई और उक्त गाड़ी के चालक ने अपनी गाड़ी उनकी गाड़ी के आगे आकर रोक दी।

ब्रिजा गाड़ी में से 3 युवक उतरकर आए और उनमें से 2 युवक हाथ में रिवाल्वर लिए हुए थे। आरोपियों ने आते ही उनकी गाड़ी की खिड़की खोलकर रिवाल्वर उनके ऊपर तान दी और उनका पैसों का बैग एवं 2 मोबाइल छीनकर फरार हो गए। सदर थाना एस.एच.ओ. राजफूल सिंह ने बताया कि मामले की जांच सी.आई.ए.-1 पुलिस कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static