रॉकी मित्तल ने छात्राओं से कहा- बना लो अपना ''गुलाबी गैंग'' और कर दो धुनाई

punjabkesari.in Tuesday, Feb 18, 2020 - 06:33 PM (IST)

बहादुरगढ़: हरियाणा सरकार के पब्लिसिटी सैल के चेयरमैन रॉकी मित्तल ने स्कूली छात्राओं को गुलाबी गैंग बनाने की सलाह दी है। दरअसल, रॉकी मित्तल बहादुरगढ़ के मॉर्डन स्कूल के छात्राओं को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि हजार लड़कियों पर 10 मनचले हैं और पांच हजार लड़कियों को छेडऩे वाले मनचलों की संख्या महज 50 ही है। 

इसके साथ ही छात्राओं को मनचलों से छुटकारा पाने का फार्मूला बताते हुए कहा कि जो मनचला उन्हें छेड़े, तंग करे उससे उसका नंबर ले लो और हमें दे दो, गुलाबी गैंग की तरह अपना गैंग बना लो और फिर उसकी जमकर धुनाई कर दो। रॉकी ने कहा कि हरियाणा की बेटियां किसी से कम नहीं है। ओलंपिक में मैडल ला रही हैं बेटियां और हरियाणा के लड़के सिर्फ उलाहना देने का ही काम कर रहे हैं।

रॉकी मित्तल पब्लिसिटी सैल के चेयरमैन बनने के बाद पहली बार झज्जर जिले के बहादुरगढ़ में मॉर्डन स्कूल की छात्राओं को प्रेरणा देने के लिए आए थे। मनचलों को असुरों की संज्ञा देते हुऐ सबक सिखाने की शपथ भी रॉकी मित्तल ने दिलवाई। ये भी कहा कि हरियाणा में अब मनचलों की खैर नहीं रहेगी। हर वर्ग से विचार विमर्श कर हरियाणा का विकास भी करवाने और उस विकास का जमकर प्रचार करने की बात भी रॉकी मित्तल ने कही है। इसी दौरान सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग ने भी अपने चेयरमैन का स्वागत भी कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static