रोहतक: आफत बनकर आई बारिश, मकान धंसने से दबे दो सगे भाई-बहन (VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Jun 30, 2022 - 01:24 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : आज सुबह से हो रही बारिश लोगों के लिए गर्मी से राहत लेकर आई, लेकिन एक परिवार के लिए बड़ी आफत बन गई। रोहतक के किला मोहल्ला में बारिश के कारण एक घर अचानक से धंस गया, जिसमें दो सगे भाई-बहन दब गए। वहीं आसपास के लोगों ने बड़ी मुश्किल से दोनों को बाहर निकाला। गनीमत यह रही कि दोनों को चोटें आई है, लेकिन एक बड़ा हादसा होने से टल गया।

दरअसल किला मोहल्ला के अंदर काफी संख्या में पुराने मकान हैं और काफी जर्जर हालत में है। नगर निगम को कई बार इसके बारे में सूचित भी किया जा चुका है। निगम के अधिकारी मौके का मुआयना करते हैं लेकिन किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं होती। इस मोहल्ले में गलियां काफी संकरी हैं और उनके बीच में सीवरेज पाइप लाइन भी है, जो कि अक्सर बंद पड़ी रहती है। बारिश के कारण सीवरेज पाइपलाइन ओवरफ्लो हो गई और पानी का प्रेशर बढ़ने से घरों पर भी दबाव बढ़ने लगा और लीकेज शुरू हो गई। 

बताया जा रहा है कि जिसका घर गिरा है, उसका नाम मीना है और वह विधवा है। जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त कमरे में उसका बेटा और बेटी मौजूद थे। बाहर बारिश हो रही थी और अचानक से घर धंस गया और दोनों भाई-बहन उसमें दब गए। मीना का कहना है कि वह अब बेघर हो गए हैं और प्रशासन से उम्मीद करते हैं कि उनकी मदद की जाए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static