गोमांस तस्करी के शक में बवाल, पिकअप चालक को हथौड़े से बीच सड़क पर पीटा (VIDEO)

7/31/2020 5:19:11 PM

गुरुग्राम (मोहित): गुरुग्राम में एक रुह को कंपा देने वाला सामने आया है। यहां मीट से भरी एक पिकअप गाड़ी का कई किलोमीटर पीछा कर कुछ गौ रक्षकों ने पकड़ लिया और फिर चालक को नीचे उतार कर हथौड़े से पीटना शुरु कर दिया। इस घटना का किसी ने मोबाइल में वीडियो बना लिया। जिसमें साफ दिख रहा है कि गौ रक्षक कितनी बेरहमी से चालक को बीच सड़क पर हथौड़े से पीट रहे हैं। 

PunjabKesari, haryana

ड्राइवर लुकमान चीखता रहा चिल्लाता रहा, लेकिन गौ रक्षकों ने उसकी एक न सुनी। ये गौ रक्षक वहां मौजूद पुलिस कर्मियों और लोगों के सामने ही उसे बेरहमी से पीटते रहे, लेकिन किसी ने भी उसको बचाने की जहमत नहीं उठाई। 

वायरल वीडियो कल सुबह सदर बाजार इलाके की मस्जिद के पास मीट मार्केट का है। जहां मेवात घासेड़ा का रहने वाला पिकअप ड्राइवर लुकमान हर रोज की भांति भैस का मांस लेकर मीट मार्केट में पहुंचा था। लेकिन उसका पीछा कर रहे गौ रक्षकों ने गाड़ी में गोमांस होने के शक के चलते उसे मस्जिद के पास पकड़ बेहरमी से पीटना शुरु कर दिया। 

PunjabKesari, haryana

पिकअप चालक लुकमान को अधमरा करने के बाद गौ रक्षक उसको उसी की गाड़ी में डालकर अगवा कर ले गए और वापिस बादशाहपुर ले जाकर पीटने लगे। इतने में बादशाहपुर पुलिस थाने की पुलिस आई जिसके बाद पुलिस ने लुकमान को छुड़वा कर पुलिस वैन में बिठा लिया तो कथित गौ रक्षक पुलिस से ही उलझ गए। 

पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज चल रहा है। इस बारे एसीपी क्राइम ने कहा कि एक आरोपी प्रदीप को गिरफ्तार किया है, जो कि राजीव नगर इलाके का रहने वाला है। उन्होंने कहा कि बाकी बचे आरोपियों की पहचान की कोशिशें भी की जा रही है।


Edited By

vinod kumar

Related News