रोहतक के डी पार्क के पास छात्रा की सामूहिक दुष्कर्म के बाद निर्मम हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Mar 14, 2018 - 12:05 PM (IST)

रोहतक(ब्यूरो): रोहतक के डी पार्क के पास स्थित एक होटल में भिवानी की एक छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया है। छात्रा भिवानी के एक गांव की रहने वाली थी। युवती के पिता सेना की असम राइफल में कार्यरत हैं। फिलहाल उनका परिवार भिवानी शहर की एक कॉलोनी में रह रहा है। 

जानकारी के अनुसार 20 वर्षीय युवती भिवानी में सेंटर में एसएससी की कोचिंग ले रही थी। 10 मार्च को वह स्कूटी लेकर कोचिंग सेंटर गई और शाम तक वापस नहीं लौटी। युवती को दो युवको ने अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके विरोध करने पर आरोपियों ने उसका गला दबा दिया। हालत खराब होने पर आरोपी उसे एक निजी अस्पताल में छोड़कर भाग गए। 

सूचना मिलने पर छात्रा का पिता व परिवार के सदस्य रोहतक पहुंचे। वहीं बीते दिन शाम को छात्रा ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने छात्रा का शव पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। युवती की मां ने दो युवको के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म व हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

वहीं,इस मामले में भिवानी पुलिस ने मुख्य आरोपी अर्जुन को हिरासत में ले लिया है। पुलिस की टीम अर्जुन को रोहतक के डी पार्क के होटल लेकर पहुंची। यहां पुलिस व एफएसएल प्रभारी डॉ. सरोज दहिया ने होटल के उस कमरे में सबूत जुटाए जहां पर वारदात हुई। वहीं,अभी तक छात्रा की मौत की असली वजह का पता नहीं चल पाया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static