चैंपियनशिप में मेडल जीतकर किया होली सेलिब्रेशन

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2024 - 05:21 PM (IST)

 

गुड़गांव, (ब्यूरो): होली के त्यौहार पर अक्सर होली मिलन समारोह का आयोजन तो होता है, लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है जब होली मिलन के अवसर पर कराटे और ड्राइंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। साईं कराटे एकेडमी की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में  करीब  50 बच्चों ने भाग लिया और होली मिलन का आनंद उठाया। प्रतियोगिता में विजेता छात्रों को इनाम देकर सम्मानित भी किया गया।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

साईं कराटे एकेडमी के डायरेक्टर सुनील सैनी की मानें तो छात्रों का उत्साह देखते ही बन रहा था। सुबह बच्चों की कराटे प्रतियोगिता हुई। इसके बाद बच्चों ने ड्राइंग कंपटीशन में अपना हुनर दिखाया। दोनों प्रतियोगिताओं में भाग लेने के बाद एकेडमी में होली मिलन समारोह किया गया जिसमें बच्चों ने एक दूसरे को रंग लगाने के साथ ही डांस कर रंग जमा दिया।

 

 

वहीं, एकेडमी की कोच लक्की मनीदास ने बताया कि बच्चों ने प्रतियोगिता में बढ़चढ़कर भाग लिया और काफी उत्साहित दिखे। होली के गई गानों पर बच्चों ने जमकर डांस किया। इस अवसर पर एक दूसरे को रंग लगाकर खूब मौज मस्ती की गई। फिल्हाल होली के रंग में हर कोई डूबा नजर आ रहा है। वहीं, ऐसा पहली बार देखने को मिला है कि होली के अवसर पर कराटे और ड्राइंग कंपटीशन का आयोजन किया गया हो। इस तरह के आयोजनों ने छात्रों का उत्साहवर्धन होता है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static