कल संसद व 22 जुलाई को विधानसभा का घेराव करेगा सर्व कर्मचारी संघ

punjabkesari.in Saturday, Jul 07, 2018 - 09:18 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): आज रोहतक में एसकेएस भवन में सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा की राज्यस्तरीय बैठक सम्पन हुई, जिसमें प्रदेश प्रधान धर्मबीर फोगाट के नेतृत्व में यह आपातकालीन बैठक की गई। आउट सोर्सिंग कर्मचारियों की बहाली के लिए और अन्य मांगों को लेकर सरकार से आर पार होने को लेकर चर्चा की है। बैठक में 22 जुलाई को सर्व कर्मचारी संघ द्वारा कर्मचारियों के हितों की रक्षा के लिए विधान सभा और 8 अगस्त को संसद का घेराव करने का फैसला लिया गया।

PunjabKesari

सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के प्रदेश प्रधान और महासचिव ने बताया कि आज यह मीटिंग आउट सोर्सिंग कर्मियों की दुबारा बहाली को लेकर फैसला लिया गया, जिसमें हाई कोर्ट द्वारा हरियाणा में 2014 में आउट सोर्सिंग जरिये भर्ती हुए कर्मियों को हटाने का आदेश दिया था, लेकिन इन 4600 कर्मियों को सरकार विधान सभा में अध्यादेश ला कर वापिस लिया जाए।

उन्होंने कहा कि हमारी बहुत सी मांगे है कच्चे कर्मचारियों को पक्का ,पुरानी पेंशन स्कीम लागू करना, ठेके प्रथा खत्म करना, पंजाब के तर्ज पर वेतन लागू करना, सातवें वेतन के भत्तों को लागू करना, छटे वेतन विंसगतियों को दूर करना आदि। उन्होंने बताया कि 22 जुलाई को सर्व कर्मचारी संघ द्वारा कर्मचारियों के हितों की रक्षा के लिए विधानसभा और 8 अगस्त को संसद का घेराव करने का फैसला लिया गया। जबकि कर्मचारी इन आंदोलनों को टालना चाहते हैं, लेकिन अब सरकार की इच्छा है कि वह मांगों को पूरा करती है तो ठीक नहीं तो कर्मचारी आंदोलन के लिए पूरी तरह से तैयार हंै।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static