गुरूग्राम के गांव धनकोट में स्कार्पियो सवार की गोली मारकर हत्या

punjabkesari.in Monday, Nov 05, 2018 - 12:27 PM (IST)

गुरूग्राम(सतीश राघव):साइबर सिटी के राजेन्द्र पार्क थाना इलाके में 39 वर्षीय शक्स की गोलियों से भून कर हत्या का मामला सामने आया है। दरअसल कल देर रात गुरुग्राम पुलिस को सूचना मिली थी कि एक शख्स की लाश धनकोट गंदे नाले के पास पड़ी हुई है और आसपास काफी खून भी बिखरा हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तफ़्तीश शुरू की तो मृतक की पहचान ज्योति पार्क इलाके के रहने वाले महेंद्र वर्मा के तौर पर हुई जो कि कल शाम 7 बजे घर से निकला था। बहरहाल गुरुग्राम पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मृतक की पत्नी के बयान पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर तफ़्तीश शुरू कर दी है।
 
PunjabKesari
मृतक महेंद्र वर्मा गाड़ियों की खरीद फेहरोख्त का काम करता था और कल शाम को तकरीबन 7 बजे घर से किसीं को गाड़ी दिखाने की बात कर ही निकला था और रात तकरीबन 11 बजे महेंद्र की गाड़ी और लाश पुलिस को धनकोट के इसी गंदे नाले के पास से बरामद हुई। वही सूत्रों की माने तो बीते काफी समय से महेंद्र का विवाद किसी शक्स के साथ चल रहा था। इसी नामजद शक्स के खिलाफ गुरुग्राम पुलिस को शिकायत भी दी गयी है।
 
PunjabKesariहालांकि हत्या के कारणों का पुलिस ने फिलहाल खुलासा नही किया है। लेकिन पुलिस को पत्नी के बयान पर अहम सुराग जरूर हाथ लगे है। जिसके चलते पुलिस अधिकारी जल्द मामले के खुलासे का दावा कर रहे है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static