कंबल व्यापारी के पत्नी व बेटे की हत्या मामले में सनसनीखेज खुलासा

punjabkesari.in Saturday, Nov 10, 2018 - 09:21 PM (IST)

अंबाला(अमन कपूर): अंबाला में कंबल व्यापारी की पत्नी और उसके बेटे की हत्या के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। घटना के मात्र दो दिनों बाद ही पुलिस के हाथ असली कातिल तक पहुंच गए। कातिल ने इस वारदात को अंजाम प्रॉपर्टी के लालच में किया था और ये कातिल कोई और नहीं बल्कि व्यापारी का दामाद है, जो हिमाचल प्रदेश का रहने वाला है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी दामाद राजेश ने प्रॉपर्टी को लेकर की सास और साले की हत्या कर दी। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी राजेश को गिरफ्तार कर लिया है, आगे की जांच जारी है।

PunjabKesari

बता दें कि अंबाला के रामनगर में वीरवार की रात कपड़ा व्यापारी की पत्नी और उसके 4 साल के बेटे को मौत के घाट उतार दिया गया था। घटना के वक्त व्यापारी सुबह ही कपड़े के काम के सिलसिले में नंगल पंजाब गया था, लेकिन शाम को घर पहुंचा तो देखा कि उसकी पत्नी और उसका बच्चा लहू लुहान हालत में घर की रसोई में पड़े थे।

वहीं घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद सूचना के बाद मौके पर विभाग के आलाधिकारी, सीआईए की टीमें, डॉग स्क्वाड और फॉरेंसिक टीम पहुंची। मामले की गहनता से जांच की और अब व्यापारी के दामाद को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल, पुलिस जांच जारी है।

यह भी पढ़ें: अंबाला में कपड़ा व्यापारी की पत्नी व बेटे की निर्मम हत्या, खून से लथपथ शव बरामद(VIDEO)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static