रिटायर्ड फौजी की पत्नी की हत्या का सनसनीखेज खुलासा, जानिए कौन है हत्यारा

punjabkesari.in Tuesday, Jul 31, 2018 - 05:17 PM (IST)

भिवानी(अशोक भारद्वाज): बीते शुक्रवार का सामने आए मामले में जिसमें एक रिटायर्ड फौजी की पत्नी का शव उसी के घर में मिला था। इस मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि फौजी की पत्नी की हत्या उसी के पति ने ही शराब के नशे में की थी। बता दें कि फौजी की बुजुर्ग पत्नी का शव सड़ी-गली हालत में घर के बेड में बंद मिला था।

यह है पूरा मामला
मामला भिवानी की महताबदास की ढाणी का है, जहां रिटायर्ड फौजी अपनी पत्नी के साथ अकेला रहता था। 27 जुलाई को मकान के अंदर बैड बॉक्स में 62 वर्षीय बुजुर्ग महिला की लाश गली सड़ी हालत में बरामद हुई थी। महिला के पति रमेश ने पुलिस के सामने बताया था कि उसकी पत्नी 25 जुलाई से ही लापता थी, जिसकी सूचना उसने खुद दिनोद गेट पुलिस चौकी में पहुंचकर पुलिस को दी थी।

पुलिस ने किया ऐसे खुलासा
जब पुलिस ने इस मामले में महिला के पति पर शक गहराता गया तो उसके साथ सख्ती से पूछताछ हुई। जिसमें खुलासा हुआ कि हत्यारा कोई और नहीं बल्कि मृतक राजबाला का पति रमेश ही है। फिलहाल पुलिस ने हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया है। 

हवस की भूख मिटाने के लिए पत्नी को उतारा मौत के घाट
हत्यारे पति ने पूछताछ में बताया कि शराब के नशे में उसने अपनी पत्नी की हत्या कर शव को तीन दिनों तक बैड में रखा। उसने अपनी बीवी का कत्ल इसलिए कर दिया क्योंकि वो उसकी हवस को नहीं मिटा पाती थी। 

आरोपी रमेश मध्यप्रदेश की बिड़ला कम्पनी में बतौर सुरक्षा गार्ड तैनात था। इसके बाद वह सेवानिवृत्त हो गया तो भिवानी के ही एक निजी स्कूल में बतौर सुरक्षा गार्ड की नौकरी करने लगा। रमेश ने पुलिस के समक्ष खुलासा किया कि उसने 23-24 जुलाई की रात को अपनी पत्नी राजबाला का गला घोंटकर कर व थापी से सिर पर वार कर हत्या की थी।

(बेड में मिला रिटायर्ड फौजी की पत्नी का शव, हत्या की आशंका)

इसी दौरान 26 जुलाई को उसका नाती रोहतक निवासी पुष्पेंद्र घर पहुंच गया तो वह डर गया था। पुष्पेंद्र को मकान के अंदर बदबू आ रही थी। इसी लिए उसने नाना पर बदबू की वजह ढूंढने का दबाव बनाया और खुद भी घर में छानबीन करने लगा। इसी दौरान बेड से उसकी नानी की लाश भी बरामद हो गई थी।

थाना प्रभारी ने बताया कि पोस्ट मार्टम में महिला की मौत गला घोटने तथा सिर में चोट लगने से हुई है। वहीं दूध देने वाले दूधिया ने बताया कि 23 जुलाई तक राजबाला दूध लेती थी, लेकिन 24 से उसका पति रमेश दूध लेने लगा था। वहीं आरोपी रमेश ने भी 24 जुलाई को अपनी बेटी को फोन कर उसकी मां लापता होने की सूचना दी।

कामुक किस्म का है आरोपी रमेश
थाना प्रभारी जयसिंह ने बताया कि रमेश अत्यंत कामुक किस्म का आदमी था। बूढ़ी औरत से रोजाना ही अपनी हवस मिटाने के लिए उसे नाजायज तंग करता था। उस बूढ़ी की तबियत खराब होती तब भी वह अपनी मनमानी से बाज नहीं आता था। शराब के नशे में ही उसने बूढ़ी औरत की निर्मम हत्या जैसा कदम उठाया।

बेटे की पत्नी के साथ भी कर चुका है छेड़छाड़
 जयसिंह ने बताया कि करीबन डेढ़ साल पहले भी उसने अपने छोटे बेटे संजय की पत्नी के साथ छेड़छाड़ की थी। इसके बाद उसका बेटा भी उससे अलग पूना में रह रहा है। जबकि उसका बड़ा बेटा सुशील तावडू में कन्फेक्शनरी की दुकान चलाता है। उसकी एक बेटी रोहतक मे शादीशुदा है। बड़ा बेड़ा सुशील 2009 में ही अपने परिवार से लगभग नाता तोड़ चुका था।
फिलहाल, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, कानूनी कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static