कम्पनी के कैश कलेक्शन कर्मचारी से छीने साढ़े सात लाख, चार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

punjabkesari.in Thursday, Aug 26, 2021 - 08:03 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण कुमार): नामी-गिरामी कम्पनी मारूति के विभिन्न शोरूमों से कैश कलेक्शन करा कर उन्हें बैंक में जमा कराने वाली एक कम्पनी के कैश कलेक्शन कर्मचारी से दिन-दिहाड़े बदमाशों ने साढ़े सात लाख रूपए छीन लिए और फरार हो गए। रूपए छीनने के दौरान बदमाशों ने कर्मचारी को चाकू मारकर घायल भी कर दिया। घायल हुए कम्पनी के कर्मचारी को झज्जर के नागरिक अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे उपचार मुहैया कराए जाने के बाद छुट्टी दे दी। 

जानकारी अनुसार अमित नामक एक युवक गुरूग्राम की एसएनआईवी कम्पनी में कैश कलेक्शन का काम करता है। अमित अपनी बाइक पर सवार होकर मारूति के विभिन्न शोरूम से कैश कलेक्शन के लिए निकला था। उसने बहादुरगढ़ में मारूति के नैक्शा शोरूम से कैश लिया और वह अन्य शोरूम से कैश लेने के लिए बाइक पर ही झज्जर के लिए निकल पड़ा। जब वह गांव दुल्हेड़ा के पास पहुंचा तो उसी दौरान दो बाइकों पर सवार होकर चार युवक आए और उन्होंने अमित की बाइक रूकवाकर रूपयों से भरा उसका बैग छीनना चाहा। 

बैग में कलेक्ट किए हुए सात लाख 30 हजार रूपए थे। अमित के साथ हुई छीना झपटी के दौरान जब बदमाश सफल नहीं हुए तो उन्होंने चाकू निकाल कर अमित के शरीर के पिछले हिस्से पर वार किया। जिससे वह घायल हो गया। इसी बीच बदमाश अमित के पास से रूपयों से भरा बैग छीनने में सफल हो गए और मौके से फरार हो गए। जाते-जाते बदमाश अमित का मोबाइल फोन भी छीन ले गए। 

बाद में किसी तरह घायलावस्था में ही अमित झज्जर पुलिस लाइन पहुंचा। वहां आकर उसने पुलिस को सूचना दी। उसी सूचना के बाद पुलिस हरकत में आई और अमित को इलाज के लिए झज्जर नागरिक अस्पताल लेकर आई। यहां प्राथमिक उपचार मुहैया कराए जाने के बाद चिकित्सकों ने अमित को अस्पताल से छुट्टी दे दी। उधर, लूट की इस वारदात के बाद लुटेरों का पता लगाने के लिए पुलिस ने जिलाभर की नाकाबंदी भी कराई, लेकिन लुटेरे पुलिस को गच्चा देने में कामयाब रहे। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static