पंचकूला को साफ सुथरा व हरा भरा बनाने के लिए दिए सात सरोकार: ज्ञानचंद गुप्ता

punjabkesari.in Saturday, Oct 15, 2022 - 09:04 PM (IST)

पंचकूला(चन्द्रशेखर धरणी): हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने आज मनसा देवी काम्पलैक्स सेक्टर-4 के रेल विहार सोसायटी में लगभग 28 लाख की लागत से बनने वाली सड़क निर्माण कार्य का नारियल फोड़कर विधिवत उद्घाटन किया। इसके उपरांत उन्होंने पंचकूला के सेक्टर-15 में लगभग 1 करोड़ 14 लाख रुपये से बनने वाली  सड़क के निर्माण कार्य का भी विधिवत उद्घाटन किया। इस अवसर पर नगर निगम महापौर कुलभूषण गोयल एवं नगर निगम की संयुक्त आयुक्त श्रीमती ममता शर्मा भी उपस्थित थी।

गुप्ता ने बताया कि वे अपने डिस्क्रीशनरी फंड का प्रयोग करते हुये रेल विहार सोसायटी में सडक निर्माण कार्य को नगर निगम के माध्यम से करवा रहे है। उन्होंने कहा कि आप लोगों ने उन्हें वोट देकर विधायक और स्पीकर के पद पर बिठाया है। इसलिये जनता की सेवा उनकी जिम्मेवारी हैं। उन्होंने बताया कि उनका सपना है पंचकूला को साफ, स्वच्छ व हरा भरा बनाना है परंतु ये अकेले सरकार के द्वारा पूरा नहीं हो सकता, इस सपने को पूरा करने के लिये जनभागीदारी का होना बहुत जरूरी है।

इसलिये आप सभी से अपील है कि पंचकूला के लिये सात सरोकारो-ड्रग फ्री, प्लॉस्टिक, पॉलिथीन, अतिक्रमण, स्लम, डोग व कैटल फ्री को पूरा करने के लिये आप भी भागीदार बने। उन्होंने कहा कि रेल विहार में बनने वाली सडक का यहां के रेजिडेंट स्वयं उसकी गुणवत्ता को चैक करें। उन्होंने कहा कि इस निर्माण सामग्री में किसी प्रकार की कोई कमी मिले तो उन्हें या संबंधित पार्षद को अवगत कराये।

गुप्ता ने सभी से अपील की कि आपकी सोसायटी या पंचकूला में कहीं भी कोई नशा बेच रहा हो तो उसकी सूचना पुलिस उपायुक्त व स्वयं उन्हें दें ताकि समय रहते नशा बेचने वालों पर सख्त कार्रवाही हो सके।हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता की उपस्थिति में रेल विहार सोसायटी की रेजिडेंट वेलफेयर समिति ने सर्वसम्मति से पार्षद सुरेश वर्मा को सोसायटी का एडवाईजर नियुक्त किया।

इस अवसर पर एमडीसी मंडल के महामंत्री युवराज कौशिक, प्रमोद वत्स, पार्षद सोनिया सूद, नरेंद्र लुबाना, राकेश वाल्मिकी, रेल विहार रेजिडेंट सोसायटी के प्रधान नील कमल हांडा, रेल विहार-2 के प्रधान कपिल कुमार, खजाची पवन तनेजा, संयुक्त निदेशक अर्चना वर्मा, खजांची डीएस आहलुवालिया, अनिता, नेहा व जसविंद्र सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static