नागरिक अस्पताल के क्वाटरों में निकला सात फुट लंबा जहरीला सांप

punjabkesari.in Monday, Jul 02, 2018 - 09:10 PM (IST)

टोहाना(सुशील सिंगला): सोमवार को नागरिक अस्पताल में बने सरकारी क्वाटरों में जहरीला सांप निकलने से हड़कंप मच गया। जिसके बाद अस्पताल के कर्मियों ने इसकी सूचना पीपुल्स फार एनीमल के सदस्य डॉ. गोपी को दी। डॉ. गोपी ने कड़ी मशक्कत के बाद सांप को बाहर निकाला जिसके बाद कर्मियों ने राहत की सांस ली। इस दौरान नागरिक अस्पताल में फैली गंदगी को इसका सबसे बड़ा कारण बताया।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, नागरिक अस्पताल के प्रांगण में कर्मचारियों के रहने के लिए सरकारी क्वाटरों का निर्माण किया गया है। सोमवार को दोपहर लगभग चार बजे नागरिक अस्पताल के एंबुलैस स्टाफ सीताराम के क्वाटर में सात फुट लंबा जहरीला सांप घुस गया। जिसके बाद वहां रह रहे लोगों में हड़कंप मच गया। जिसके बाद वे बाद वे बाहर आए तथा इसकी सूचना पीपुल्स फार एनीमल की टीम को दी गई। इस दौरान आस-पास के क्वार्टर से लोग बाहर आ गए। डॉ. गोपी ने कड़ी मशक्कत के बाद जहरीले सांप को बाहर निकाल कर सुरक्षित जगह पर छोड़ दिया।

PunjabKesari

झाडिया बना रही अस्पताल को जानवरों का घर
नागरिक अस्पताल में जगह-जगह उगी झाडियों में लगातार जानवरों के मिलने का सिलसिला जारी है। इन झाडियों में सांप व अन्य जानवर घुस जाते हैं, जो समय-समय पर अस्पताल प्रांगण व क्र्वाटरों में घुस जाते हैं जो कभी भी हादसे को न्यौता दे सकते हैं। नागरिक अस्पताल में इससे पहले भी जच्चा बच्चा कक्ष में सांप मिलने से हड़कंप मच गया था, जिसके बाद अस्पताल की सफाई व्यवस्था सवालो के घेरे में आ गई थी। अब दोबारा सांप निकलना अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही को दर्शा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static