KGP पर मौत का तांडव, एक ही परिवार के 7 लोगों की सड़क हादसे में मौत(Video)

punjabkesari.in Tuesday, Jun 05, 2018 - 09:32 AM (IST)

पलवल(गुरुदत्ता गर्ग): ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे (कुंडली-गाजियाबाद -पलवल) केजीपी पर आज एक बार फिर दर्दनाक हादसा घटित हुआ। जिससे पिकअप गाड़ी में सवार 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 10 लोग घायल हो गए। गंभीर रूप से घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद दिल्ली व मथुरा के लिए रैफर कर दिया गया हैै। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पलवल पहुंचाया। घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


 


PunjabKesariजानकारी के अनुसार घटना आज सुबह केजीपी एक्सप्रेस वे पर गांव कटेसरा के निकट तब घटित हुई जब तेज रफ्तार ट्रक ने पिकअप बोलेरो को पीछे से टक्कर मार दी। पिकअप बोलेरो डिवाइडर से जा टकराई और पलट गई और मौके पर ही 7 लोगों की मौत हो गई। मृत्तकों में विजयपाल (60), बिजू (45), देवी सिंह (45), जतिन (16), सीमा (15), ओमबत्ती (40), अन्नया (5) शामिल है। मृत्तक एक ही परिवार के सदस्य हैं जो चंडीगढ से वृंदावन के पास गांव नंगला श्याम में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। घटना में रीना, पूजा, ममता, राखी, सूरज, संगीता, अनमोल, सचिन व शालू घायल हो गए हैं। गंभीर रूप से घायलों को प्राथमिक उपचार देने बाद दिल्ली व मथुरा के लिए रैफर कर दिया गया है। 
PunjabKesari
पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पलवल भिजवा दिया है। पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि मृत्तक के परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कार्रवाई की जाएगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static