एसजीएम नगर टीम ने की कार्रवाई, 11 पेटी अवैध शराब सहित आरोपी किया काबू

punjabkesari.in Thursday, Nov 25, 2021 - 10:01 AM (IST)

फरीदाबाद (ब्यूरो) : पुलिस कमिश्नर विकास अरोड़ा द्वारा अवैध नशा तस्करी पर लगाम कसने के दिशा निर्देशों के तहत कार्य करते हुए पुलिस थाना एसजीएम नगर की टीम ने गाड़ी में अवैध शराब ले जाते एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम राजेश है जो फरीदाबाद के फतेहपुर चंदीला गांव का रहने वाला है।

बताया जा रहा है कि पुलिस टीम गश्त कर रही थी कि गुप्त सूत्रों की सहायता से सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी गाड़ी में अवैध शराब भरकर 22 फुट रोड पर आने वाला है। यदि नाका लगाकर चेकिंग की जाए तो उसे मौके पर कब किया जा सकता है। सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने नाका लगाकर गाडय़िों की चेकिंग करनी शुरू की। कुछ समय पश्चात एक सेंट्रो गाड़ी वहां आई जो आरोपी ने पुलिस को देखकर गाड़ी मोड़ कर भागने की कोशिश की परंतु पुलिस ने उसे मौके से काबू कर लिया।

गाड़ी की तलाशी लेने पर उसमें से अवैध शराब बरामद की गई। गिनती करने पर पाया गया कि इसमें शराब के टोटल 546 पव्वे शामिल हैं जिसमें 2 पेटी अंग्रेजी शराब ओसी ब्लू तथा बाकी देसी मस्ताना की थी। आरोपी से जब शराब का लाइसेंस मांगा गया वह कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर पाया जिसके पश्चात आरोपी को हिरासत में लेकर थाने लाया गया और एक्साइज एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके पूछताछ शुरू की गई जिसमें आरोपी ने बताया कि वह आरओ वाटर सप्लाई का काम करता है और पैसों के लालच में आकर उसने अवैध शराब बेचने का काम शुरू कर दिया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static