कुमारी शैलजा ने साधा निशाना, कहा- जजपा-भाजपा सरकार अपने बोझ के तले गिर जाएगी(VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Jan 27, 2020 - 05:27 PM (IST)

टोहाना(सुशील): कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा ने भाजपा जजपा सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा व जजपा चुनाव के समय एक दूसरे के धुर विरोधी थे, लेकिन इसके बाद भी दोनों पार्टियों ने मिलकर सरकार बना ली। यह सरकार अपने बोझ के तले गिर जाएगी।

कुमारी शैलजा आज टोहाना पहुंची, जहां उन्होंने पूर्व कृषि मंत्री परमवीर सिंह के निवास पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं से बातचीत की और आगामी रणनीति बारे चर्चा की। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में शैलजा ने कहा कि सरकार की जनविरोधी नीतियों को कांग्रेस कभी भी सहन नहीं करेगी, जरूरत पडऩे पर सदन और सड़कों पर सरकार को घेरा जाएगा। 

उन्होंने कहा कि भाजपा ने 75 पार का नारा दिया तथा मीडिया ने भी उसे पार दिखाया। अगर सच्चाई जनता के समक्ष आती तो प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी होती। इसके साथ शैलजा ने सीएए ओर एनआरसी पर बोलते हुए कहा कि सरकार पहले एनआरसी की बात करती थी, लेकिन अब एनपीआर की बात कर रही है, यह सिर्फ जनता का ध्यान मुद्दों से भटकानें के लिए किया जा रहा है। 

शैलजा ने कहा कि सीएए ओर एनआरसी के चलते विश्व में थू-थू हो रही है, जिसका लाने का कोई औचित्य नहीं था। वहीं उन्होंने विज व सीएम के बीच सीआईडी विवाद को मुद्दो से भटकाने के लिए रचा गया ड्रामा बताया। शैलजा ने कहा कि इस सरकार के समय में जनता महज पीड़ित व दुखी है, जिसकी ओर सरकार का कोई ध्यान नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static