खाकी के रौब से भयभीत हुए मार्केट कमेटी सचिव, थानेदार ने दी सरेआम एफआई दर्ज करने की धमकी

punjabkesari.in Tuesday, May 12, 2020 - 06:17 PM (IST)

झज्जर (प्रवीण):  विवादों से झज्जर सिटी थाने के पुलिस कर्मचारियों का पुराना नाता रहा है। एक फोटो जर्नलिस्ट पर झूठा मुकद्दमा दायर कर उसे पूरी रात पुलिस थाने में टॉर्चर करने व झज्जर के एक दुकानदार से जबरदस्ती पीने के लिए हुक्का ले जाने का विवाद अभी थमा भी नहीं था कि झज्जर मार्केट कमेटी सचिव विजय कुमार को अब खाकी ने सरेआम अपना रौब दिखाकर उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने धमकी दी है।

PunjabKesari, haryana

मार्केट कमेटी सचिव का कसूर सिर्फ इतना था कि वह लॉकडाउन के चलते अपने विभाग के कर्मचारियों के साथ स्थानीय सब्जी मंडी के बाहर व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए पहुंचे थे। लेकिन वहां पर अपनी टीम के साथ तैनात सिटी पुलिस के एक थानेदार ने अपनी खाकी का रौब झाड़ते हुए मार्किट कमेटी सचिव से वहां आने का कारण पूछा।

इससे पहले कि मार्केट कमेटी सचिव कुछ बता पाते उक्त थानेदार ने सचिव को थाने ले जाकर अन्दर डालने और एफआईआर दर्ज करने की धमकी दी। सचिव ने इसकी जानकारी कमेटी के चेयरमैन को दी। कमेटी चेयरमैन ने इस पूरे मामले की शिकायत उच्चाधिकारियों को दी और धमकी देने वाले थानेदार के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है।

पहले भी विवादों में रही है खाकी
झज्जर मार्किट कमेटी सचिव के साथ सिटी थाने के थानेदार द्वारा दी गई सरेआम धमकी के घटनाक्रम से पहले भी झज्जर सिटी पुलिस कर्मचारी विवादों में रहे हैं। कुछ रोज पहले सिटी पुलिस के कुछ कर्मचारियों ने एक फोटो जर्नलिस्ट के खिलाफ शराब का झूठा मामला दर्ज कर उसे पूरी रात थाने में टॉर्चर किया था।

PunjabKesari, haryana

इतना ही नहीं पुलिस के ही कुछ कर्मचारियों ने तीन दिन पूर्व झज्जर के एक दुकानदार से दुकान खोलने के मामले में धमकी देते हुए उससे पीने के लिए हुक्का लिया था। लेकिन बाद में जब मामला व्यापार मंडल के पास पहुंचा तो उसके बाद पुलिस कर्मचारियों ने उन पर दबाव बनता देख दुकानदार के पैसे दिए।

वहीं इस संबंध में डीएसपी झज्जर श्मशेर सिंह ने कहा कि मामला मेरे संज्ञान में नहीं है। जैसे ही मामला उनके संज्ञान में लाया जाता है या फिर उन्हें कोई लिखित शिकायत मिलती है तो मामले की जांच कराई जाएगी। जांच में मामले की पुष्टि होने के बाद कार्यवाही की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static