अनिल विज को अपशब्द बोलते हुए सुप्रीडेंट इंजीनियर का ऑडियो हुआ वायरल

punjabkesari.in Friday, Dec 27, 2019 - 10:45 AM (IST)

यमुनानगर (ब्यूरो): यू.एच.बी.वी.एन. के एस.ई. योगराज का एक ऑडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह गृहमंत्री अनिल विज को अपशब्द बोलते हुए सुनाई दे रहे हैं। लोग इसे गृहमंत्री अनिल विज के दरबार में ही ले गए। वायरल ऑडियो में सुनाई देता है कि ‘20 साल हो गए उन्हें नौकरी करते। 1500 का स्टाफ काम कर रहा है, वह क्यों नहीं आ रहा।

कॉल करने वाला व्यक्ति उनसे पूछता है कि इलाज क्या है। तब, जवाब मिलता है कि विज साहब देखो सस्पैंड कर देते हैं। इसी दौरान वे अपशब्द बोलते हैं। फिर कॉल करने वाला व्यक्ति पूछता है कि अब इलाज क्या है, तब जवाब होता है कि सस्पैंड कर दिया है।  चार्जशीट देंगे।’  इसके बाद एस.ई. सफाई देते हुए कहते हैं कि ऑडियो से छेड़छाड़ की गई है। वे ऐसा क्यों कहेंगे वे तो गृहमंत्री के कार्यालय के हर व्यक्ति के साथ अदब से बोलते हैं।

ऑडियो 9 दिसम्बर को सस्पैंड हुए हरप्रीत से सम्बंधित है। 10 दिसम्बर को ये ऑडियो विज के दरबार में दिखाया गया। एस.ई. योगराज का कहना है कि यह जांच का विषय है। ऐसा कुछ नहीं है। उन्होंने कुछ नहीं कहा। कोई कुछ भी कहता रहे।विषय जांच का है। उनका कहना है कि इस ऑडियो को तोड़-मरोड़ के पेश किया गया है। एस.ई. कहते हैं कि कोई अपनी वजह से सस्पैंड हुआ तो वह ऐसे आरोप लगाएगा ही। उसे ईनाम नहीं सजा मिली है तो वह तो मिर्च-मसाले के साथ अपनी बात को रखेगा। उधर बताया जा रहा है कि यह ऑडियो समिति के वाइस चेयरमैन द्वारा रिकार्ड की गई है। एस.ई. कह रहे हैं कि वे किसी चेयरमैन को नहीं जानते और न ही उनका कोई मतलब है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static