स्मैक बेचने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, मामला दर्ज

punjabkesari.in Monday, Oct 18, 2021 - 06:17 PM (IST)

रेवाड़ी (योगेंद्र सिंह): थाना शहर रेवाडी के अन्तर्गत गोकल गेट चौकी पुलिस ने नशीला पदार्थ बेचने वालो के खिलाफ कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को गिरफतार करके उसके कब्जा से कुल 18 मिली ग्राम स्मैक बरामद की है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान महेन्द्रगढ जिला के कनीना के वार्ड न. 8 निवासी निरंजन के रुप में हुई है। 

जांचकर्ता ने बताया की पुलिस को रविवार को गस्त के दौरान सूचना मिली की निरंजन पुत्र जगमाल सिह निवासी वार्ड नंबर 8 कनीना नशीला पदार्थ स्मैक बेचने व लाने का काम करता है वा आज भी नई आबादी रेवाड़ी से स्मैक खरीदकर ला रहा है जिसने पीले रंग की टी-शर्ट पहनी हुई है तथा चेहरे पर हल्की दाढ़ी है। पुलिस ने मिली सूचना पर रेडिंग पार्टी तैयार करके बताई जगह पर पहुंचे तो नई आबादी में गली में एक नौजवान लड़का आता हुआ दिखाई दिया। वह पुलिस पार्टी को देखकर भागने कि कोशिश करने लगा तब पुलिस ने शक के आधार पर उसे काबू करके उसका नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम निरंजन पुत्र जगमाल सिह निवासी वार्ड नंबर 8 कनीना जिला महेन्द्रगढ़ बताया। 

इसके बाद युवक कि नियमानुसार तलाशी ली तो उसके पास कुल 18 मिली ग्राम नशीला पदार्थ स्मैक बरामद हुई। पुलिस ने बरामद शुदा स्मैक को कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ थाना शहर रेवाड़ी में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static