सामाजिक संस्थाओं ने खोला अस्थाई अस्पताल, सभी को मिलेगी निःशुल्क दवाइयां व फ्री इलाज

punjabkesari.in Wednesday, May 06, 2020 - 09:59 AM (IST)

भिवानी (अशोक भारद्वाज) : भिवानी में एक अस्थाई अस्पताल खोला गया। वहीं इस मौके पर भिवानी के बीजेपी विधायक घनश्याम सर्राफ ने अस्थाई अस्पताल का उद्घाटन किया। उन्होंने बताया कि इस अस्पताल में मरीजों को निशुल्क चिकित्सा परामर्श व दवाई भी मिलेंगी। इसमें न केवल सरकारी अस्पताल के चिकित्सक समय के अनुसार अपनी सेवाएं देंगे तथा निजी अस्पताल के चिकित्सक भी अपनी सेवा निःशुल्क उपलब्ध करवाएंगे। 

PunjabKesari

रामबाग के निकट स्थित स्कूल में इन दिनों छुट्टियां है। अब इस जगह पर अस्थाई हॉस्पिटल बनाया गया है। जिसमें बच्चों से लेकर बड़ों तक के इलाज मुफ्त किए जाएंगे। साथ ही वहां आने वाले सभी मरीजों को दवाई भी निःशुल्क उपलब्ध करवाई जाएगी। 

PunjabKesari

विधानसभा क्षेत्र के विधायक घनश्याम सर्राफ ने बताया कि सरकारी अस्पताल में लोग डर की वजह से इन दिनों नहीं जा पा रहे। उन्हें असुविधा न हो तथा इलाज भी मिले इसलिए अस्थाई अस्पताल बनाया गया है। यहां दवाई भी निःशुल्क मिलेगी तथा इलाज भी फ्री में उपलब्ध होगा।

महापंचायत के संयोजक सम्पूर्ण सिंह ने बताया कि लोगों के सहयोग से यह अस्पताल शुरू किया गया है। लोगों को कोई दिक्कत नहीं आने दी जाएगी। अस्पताल में चिकित्सक भी उपलब्ध होंगे। बच्चों से लेकर बड़ों व बुजुर्गों को इलाज फ्री मिलेगा व किसी को कोरोना के लक्षण होंगे तो अस्पताल को सूचना दी जाएगी। वहीं चिकित्सक भी बता रहें हैं कि वे जनता के इलाज के लिए यहां बैठे है। किसी को दिक्कत नहीं आने दी जाएगी। सभी को इलाज व दवाई निःशुल्क दी जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static