बेटे ने हीं की थी बाप के सिर में हथोड़ा मारकर हत्या, अवैध संबंधों को लेकर दिया घटना को अंजाम

11/28/2020 4:17:03 PM

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता): 20 नवंबर को यमुनानगर के कांसली निवासी राजमिस्त्री अर्जुन सिंह की हत्या उसी के बेटे में सिर में हथौड़ी और गले में चाकू मारकर की थी। हत्या के आरोपी बेटे ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए कहा कि उसका पिता किसी महिला से अवैध संबंध रखे हुए था और हमें घर से निकालने की धमकी देता था । यमुनानगर के ससोली इलाके में 20 नवंबर को कांसली निवासी राजमिस्त्री अर्जुन सिंह की खून से लथपथ लाश मिली थी। उसी दौरान मृतक के बेटे संटी ने इस मामले में मुकदमा दर्ज करवाते हुए कहा था कि उसके पिता किसी महिला के साथ अलग रहते थे और कभी कबार हमारे यहां भी आया करते थे। तभी पुलिस ने इस मामले में विभिन्न टीमें गठित की और बाद में मामला सीआईए को सौंप दिया गया।

सीआईए वन के इंचार्ज मारूफ अली ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मृतक के बेटे से पूछताछ की और इसी दौरान मृतक के बेटे ने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया कि उसके पिता के एक महिला से अवैध संबंध थे।  और उसके पिता उसी के चलते उसे और उसकी मां को दो बार घर से बाहर निकाल चुके थे। उसे डर था कि कहीं घर की जमीन भी उसी महिला को ना दे दे। इसीलिए आरोपी हत्यारे बेटे ने पिता के सिर में हथौड़ी से वार करके फिर चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी ।मारूफ अली ने बताया कि आरोपी को न्यायालय में पेश कर के रिमांड पर लेकर हथियार बरामद किए जाएंगे। वहीं आरोपी ने बताया कि वह घटना वाले दिन अपने पिता को ससोली रोड पर देखा तो उसके पास जाकर दो बारा हथोड़े मार कर उसे नीचे गिरा दिया और जब वह उठकर भागा तो पीछे जाकर उसने चाकू से गले पर वार कर दिया। आरोपी का कहना है कि उसके पिता परिवार में ठीक नहीं रहते थे। कभी मुझे और कभी मां को बाहर निकाल देते थे। दूसरी औरतों के साथ उनके संबंध थेे।

इस हत्याकांड को लेकर पुलिस अधिकारी काफी परेशानी में रहे। सभी तरह से जांच करने के बाद जब मामला सुलझ नहीं रहा था तो बार-बार सुई जाकर मृतक के बेटे पर अटक जाती। और जब बेटे से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया और बताया कि उसने एक अन्य साथी रवि के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या की है अब हत्यारा बेटा पुलिस हिरासत में है।


Isha

Related News