नशे का ओवरडोज लेने से पुलिसकर्मी के बेटे की मौत(VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Jun 15, 2018 - 03:15 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): नशे के खिलाफ जागरूकता लाने के लिए फतेहाबाद में पुलिस विभाग पूरी जोर आजमाइश में जुटा है। यहां तक कि समय-समय पर पुलिस की तरफ से सामाजिक संस्थाओं और प्रशासनिक स्तर पर नशे के खिलाफ अभियान भी चलाया  जाता है। शुक्रवार को फतेहाबाद में पुलिसकर्मी के बेटे की नशे के कारण मौत से बड़े सवाल खड़े हो गए हैं। 
PunjabKesari
फतेहाबाद के गांव अहरवां निवासी एएसआई नेकीराम के बेटे की नशे का ओवरडोज लेने के कारण मौत हो गई। नेकीराम फिलहाल पुलिस लाइन में रह रहा है। सिटी थाना एसएचओ सुरेंद्र कम्बोज ने बताया कि पुलिस विभाग के मुलाजिम नेकीराम का बेटा नशे का आदि था और पिछले कुछ महीने से नशा मुक्ति केंद्र में उसका इलाज भी चल रहा था। कुछ दिन पहले वह घर आया था और गांव से अपने कुछ दोस्तों के साथ पहले हिसार गया, जहां उसने बीयर के सेवन किया। 
PunjabKesari
एसएचओ ने बताया कि बीयर के बाद उसने गांव बड़ोपल में अपने दोस्त के साथ इंजेक्शन से नशा ले लिया और इसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई। हालत बिगड़ने पर उसे फतेहाबाद के अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे हिसार रेफर किया गया।   हिसार ले जाते समय युवक की रास्ते में ही मौत हो गई। एसएचओ ने बताया कि पुलिस ने शव कब्जे में लेकर कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम करवा दिया है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static